बिहार: ऑनलाइन लूडो खेलते हुए हुआ प्यार, गोपालगंज की युवती पहुंची सहरसा

बिहार: ऑनलाइन लूडो खेलते हुए हुआ प्यार, गोपालगंज की युवती पहुंची सहरसा

SAHARSA: पहले जब पत्र और चिठ्ठी का दौर था तो प्यार परवान चढने में काफी वक्त लगता था। लेकिन अब तकनीक का दौर चल रहा है। जहां प्यार मुहब्बत भी आनलाइन होने लगा है। वह भी खेल खेल में प्यार परवान चढने लगा है। इस प्रकार की घटना लगातार बढ़ रही है। पिछले दिनों जहां नेपाल की एक लड़की पबजी गेम के कारण सहरसा पहुंच गई थी। वहीं एक नया मामला फिर आया है। जहां आनलाईन लूडो खेलते-खेलते गोपालगंज की एक विवाहित महिला सहरसा पहुंच गई। 


बताया जाता है कि गोपालगंज की विवाहिता सहरसा निवासी और गोपालगंज में किसी चिमनी वाले युवक के साथ आनलाईन लूडो खेल खेलने लगी। जिस दौरान दोनों के प्यार हो गया। जिसके बाद युवक महिला को लेकर सहरसा पहुंच गया। महिला 13 फरवरी की रात सदर थाना गश्ती पुलिस को मत्स्यगंधा समीप मिली। जिसके बाद पुलिस महिला को सदर थाना लाकर पुछताछ किया। महिला के पति से सम्पर्क किया गया। जिसके बाद गुरुवार की महिला का पति सदर थाना पहुंचा। जिसके बाद महिला को उसके पति को सुपुर्द कर दिया गया। इसी प्रकार कुछ दिनों पहले भी नेपाल पुलिस एक लड़की को बरामद करने के लिए सहरसा पहुंची थी। लड़की के पिता ने नेपाल में लड़की गायब होने का रिपोर्ट दर्ज कराया था। बताया जाता है कि लड़की सौरबाजार थाना क्षेत्र के निवासी युवक के साथ आनलाईन गेम पबजी खेलने के दौरान सम्पर्क में आने के बाद सहरसा पहुंच गई।


तकनीक तोड़ रहा सरहद की सीमा

सोशल साइट्स हो या आनलाईन गेम ये सरहदों की सीमा तोड़ रहा है। सोशल नेटवर्किंग साईट के काफी दुष्प्रभाव देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में आनलाईन गेम का भी काफी दुष्प्रभाव पड़ने लगा है। आनलाईन गेम में कहीं से भी कोई व्यक्ति जुड़ जाता है। इसी से सम्पर्क बढने लगता है। इससे पहले भी देश में आनलाईन गेम के दौरान दूसरे देश के लड़का और लड़की के भागने की घटना हो चुकी है।