बिहार : नल-जल का पानी बहने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी

बिहार : नल-जल का पानी बहने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, चार जख्मी

SAHARSA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजर रहा हो जिस दिन अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सहरसा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नल- जल का पानी बहने के कारण दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्ष बुरी तरह से घायल हो गए। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के परसाहा गांव में नल जल का पानी बहने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुए मारपीट में दोनों पक्षों के दो दो व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए। एक पक्ष से पिता पुत्र तो दुसरे पक्ष से पिता पुत्री जख्मी हुए हैं। जख्मी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है तो दुसरा पक्ष नीजी क्लिनिक में इलाज करा रहे हैं। 


अस्पताल में ईलाजरत एक पक्ष के ईटहरी पंचायत के परसाहा गांव निवासी करीब 60 वर्षीय कैलू यादव ने बताया कि वार्ड में सात निश्चिय योजना के तहत लगाए गए नल जल का पानी मेरे दरवाजे पर तकनीकी खराबी के कारण बह रहा था। एक सप्ताह से बंद परे नल जब शनिवार को चालू किया तो पानी बहने लगा।  जिससे दरवाजे पर फिर किचड़मय होने के कारण मिस्त्री से नल ठीक करने को कहा।


उसके बाद विपक्षी निकलेश यादव, ललीत यादव, सुलेखा देवी, रानी कुमारी, भारती कुमारी, महारानी कुमारी, सुनील कुमार सभी ने लाठी डंडे, हरवे हथियार से लेस होकर आया और घर घुसकर मारपीट कर लूटपाट किया। मारपीट में एक पक्ष के जख्मी पिता कैलू यादव पुत्री सबिता देवी को स्वजनों के सहयोग से पीएचसी बनमा ईटहरी लाया गया, जहां ईलाज चल रहा है।


उधर, इस मामले में ओपीध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के जख्मी का ईलाज कराया जा रहा है। फिलहाल दोनों पक्षों से आवेदन नहीं मिला है। उसके बाद आवेदन आने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी। अभी सभी चीजों पर बारीकी से जांच की जा रही है।