बिहार में प्रेमी-प्रेमिका का सड़क पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने कराई उठक-बैठक

बिहार में प्रेमी-प्रेमिका का सड़क पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने कराई उठक-बैठक

ROHTAS BIHAR : बिहार में एक ऐसा प्रेमी प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है कि दोनों को लड़ता देख वहां लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी. और तो और मौके पर पहुंची पुलिस ने भी प्रेमी से खुलेआम उठक बैठक कराया. जिक्सा वीडियो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है. साथ लो इस पर सवाल भी उठा रहे है. 


घटना रोहतास जिले के करगहर प्रखंड मुख्यालय के पास का है जहां बीच सड़क पर प्रेमी-प्रेमिका झगड़ा कर रहे थे. दोनों को लड़ता देख वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. वही लोगों ने छेड़खानी का मामला समझकर प्रेमी को जमकर पीट दिया. घटना बुधवार की है. युवक चौबे का बहुआरा गांव निवासी है और युवती खुड़हुरिया गांव निवासी है. 


जानकरी के अनुसार युवक युवती एक दुसरे से प्यार करते थे. लेकिन किसी कारण से दोनों के बीच बहस हो गई. जिसके बाद प्रेमिका जब सड़क पर मिली तो दोनों में बहस शुरू हो गई. वहां लोग जमा होने लगे. लोगों को लगा कि युवक छेड़ रहा है. छेड़खानी समझ कर लड़के से मारपीट करने लगे. मौके पर करगहर पुलिस पहुंची। लेकिन लोगों ने लड़के को दोषी मानते हुए उससे सड़क पर ही कान पकड़कर उठक-बैठक कराया और पुलिस ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया. जानकारी के अनुसार बाद में डांट फटकार कर प्रेमी को करहगर पुलिस छोड़ भी दिया. जबकि प्रेमिका को घर भेजा गया है.