बिहार में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग का सिलसिला ! डीजे की धून पर हथियार लेकर झूम रहे युवकों का वीडियो वायरल

बिहार में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग का सिलसिला ! डीजे की धून पर हथियार लेकर झूम रहे युवकों का वीडियो वायरल

SAHARSA : बिहार में हर्ष फायरिंग पर रोक लगाने को लेकर बिहार पुलिस लगातार बड़ा कदम उठा रही है। कुछ दिनों पहले ही बिहार पुलिस के तरफ से नया एसओपी जारी कर यह कहा गया था कि, अब किसी भी सार्वजनिक स्थल पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी स्थानीय थाने को देनी होगी। इसके साथ ही हर्ष फायरिंग करने पर कठोर सजा भी दी जाएगी। लेकिन,इसके बाद भी हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सहरसा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक युवक का हथियार के साथ डांस करने का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र में एक के बाद एक हथियार प्रदर्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां पिछले एक माह के अंदर चार ऐसे ममाले सामने आए हैं। जिसमें शादी समारोह के दौरान डी.जे की धुन पर हथियार लहरा रहे है। ये लोग इस तरह से अपने हथियार का प्रदर्शन करते हैं कि मानों इसके अंदर से पुलिस का भय ही खत्म हो गया हो। 


वहीं, अब यहां एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीब आधा दर्जन से अधिक युवक डी.जे की धुन पर हथियार  के साथ झूमते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल हो रहा वीडियो बिहरा थाना क्षेत्र के बरहशैर पंचायत का बताया जा रहा है। जिसमें एक या दो नहीं बल्कि कई  युवक झुंड में हथियार लहरा दहशतगर्दी फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो के सत्यता की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है। 


आपको बताते चलें कि, बिहार पुलिस के तरफ से कुछ दिन पहले ही नई एसओपी जारी किया गया था। जिसमें सभी थाना क्षेत्र में आने वाले विवाह समारोह स्थल, मैरेज हाल, होटल, धर्मशाला, सामुदायिक भवन की सूची बनाने का निर्देश दिया गया है। इसके बाद मालिक व मैनेजर से बात कर तथा समारोह स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाने को भी कहा गया था। इसके बाद ही कार्यक्रम की अनुमति देने की भी बात कही गयी थी। इसके आलावा कोई भी हर्ष फायरिंग की घटना होने पर आयोजक की भूमिका की भी जांच करने की बात शामिल थी।