बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! उधार पैसे लौटने के नाम पर युवक को घर बुलाकर मारी गोली,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बिहार में बेलगाम हुए अपराधी ! उधार पैसे लौटने के नाम पर युवक को घर बुलाकर मारी गोली,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

SAHARSA : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई पर गोलीबारी की घटना निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सहरसा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां महज कुछ रुपए के लेन -देन को लेकर जमकर गोलीबारी की गई है। जिसमें एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र में रुपये के लेनदेन के विवाद में बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इसके बाद घायल युवक को आनन - फानन में बेहतर इलाज के लिए नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां इसका इलाज फिलहाल जारी है। हालांकि, युवक की वर्तमान स्तिथि क्या है इसको लेकर फिलहाल कोई नई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है। 


वहीं, इस घटना में जख्मी युवक की पहचान विनोद यादव के रूप में हुई है।  घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि 30 हजार रुपये को लेकर पीड़ित युवक विनोद यादव का गांव के ही मंतोष यादव, दिलखुश यादव, अमित यादव से विवाद चल रहा था और इसी को लेकर पीड़ित युवक को  रुपये लौटाने की बात कहकर इन सभी लोगों ने उसे बुलाया और फिर गोली मार दी। गोली युवक के पंजरे और पीठ में लगी जिसके बाद उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।


इधर, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस निजी अस्पताल पहुँचकर जख्मी युवक घटना के सम्बंध में जानकारी इकट्ठा कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।