बिहार : चोर बताकर दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, गुस्साई भीड़ दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बिहार : चोर बताकर दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, गुस्साई भीड़ दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

SAHARSA : सहरसा में चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास की है। दोनों युवक हाथ जोड़कर लोगों से जान की भीख मांगते रहे लेकिन किसी को उनपर दया नहीं आई और भीड़ ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर युवक को बेरहमी से पीटा। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। 


घायल युवक की पहचान पतरघट ओपी क्षेत्र के जम्हरा दक्षिणबाड़ी टोला के वार्ड संख्या तीन निवासी जय बल्लभ यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीते 29 अगस्त को जयबल्लभ यादव के पिता सिकंदर यादव की जमीनी विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी जबकि उस दिन की पिटाई में जयबल्लभ यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। अभी वह पूरी तरह से ठीक भी नहीं हो पाया था कि शनिवार की शाम एक बार फिर से आरोपियों ने उसे और उसके साथी को मॉब लॉन्चिंग का शिकार बना दिया। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित जयबल्लभ यादव अपने एक साथी के साथ बाइक पर सावर होकर अपने ससुराल घैलाढ़ की ओर जा रहा था। उसी रास्ते में जयबल्लभ यादव के पिता के हत्या के मुख्य आरोपी का ससुराल भी है। जब जयबल्लभ उस क्षेत्र से जा रहा था तो मुख्य आरोपी के परिजन उसकी रेकी कर रहे थे। उसके ससुराल वालों को भी इस बात की जानकारी दे दी गई की जयबल्लभ उधर ही जा रहा है। इसके बाद जैसे ही जयबल्लभ यादव मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव के पास पहुंचा आरोपियों ने हल्ला कर दिया कि ये लोग चोर हैं और लूटपाट करने पहुंचे हैं।


चोर का हल्ला होने के बाद जयबल्लभ और उसके साथी को भीड़ ने पकड़ लिया और दोनों को अधमरा होने तक जमकर पीटा। अधमरा होने के बाद भी आरोपी जयबल्लभ पर लात-घूसे बरसाते रहे। पिटाई से घायल हुए युवक को गंभीर हालत में मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज से पटना रेफर कर दिया था। परिजनों ने स्थिति गंभीर देख सहरसा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है जबकि उसके साथ रहे दूसरे युवक का मधेपुरा में स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है।