बिहार: भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, जेल में बंद पति से मिलने जा रही थी महिला

बिहार: भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, जेल में बंद पति से मिलने जा रही थी महिला

SAHARSA: खबर सहरसा से आ रही है, जहां एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। ऑटो सवार महिला अपने पति से मुलाकात करने के लिए जेल जा रही थी इसी दौरान तेज गति से आ रही हाइवा ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही पेट्रोल पंप के पास की है।


मृतक महिला की पहचान महिषी थाना क्षेत्र निवासी विनोद चौधरी की पत्नी पिंकी देवी और उसके दूधमुंहे बच्चे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर पिंकी देवी अपने दूधमुंहे बेटे के साथ ऑटो पर सवार होकर जेल में बंद अपने पति विनोद चौधरी से मुलाकात करने के लिए मंडलकारा का रही थी। इसी दौरान बरियाही पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रही हाइवा ने ऑटो को जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।


हादसे में पिंकी देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दो महीने के घायल बच्चे को स्थानीय लोग इलाज के लिए सहरसा लेकर भागे हालांकि बीच रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। इस घटना में ऑटो सवार 6 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि हादसे में मौत के शिकार हुए मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।