बिहार: 3 दिनों के भीतर प्रॉपर्टी डीलर पर दूसरी बार हुआ जानलेवा हमला,14 वर्षीय किशोर को लगी गोली, ICU में भर्ती

 बिहार: 3 दिनों के भीतर प्रॉपर्टी डीलर पर दूसरी बार हुआ जानलेवा हमला,14 वर्षीय किशोर को लगी गोली, ICU में भर्ती

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर और यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सहरसा का है जहां तीन दिनों अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर मिथिलेश यादव पर दूसरी बार जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में वे बाल-बाल बच गये लेकिन स्कॉर्पियो में बैठे एक 14 साल के किशोर को गोली लग गई। जिसे आनन फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  


सहरसा पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी के पास आज फिर दूसरी बार जमीन कारोबारी मिथिलेश यादव पर जानलेवा हमला किया। ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच मिथिलेश गोली का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। लेकिन उसके साथ स्कॉर्पियों में सवार 14 वर्षीय अविनाश कुमार को सिर में गोली लग गयी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया जहां उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी मिथिलेश यादव पर सराही के पास उस वक़्त जानलेवा हमला किया गया जब वह अपनी बेटी के साथ लौट रहा था। संयोग से गोली किसी को नहीं लगी थी। लेकिन स्कार्पियो का शीशा टूट गया था। गोलीबारी के विरोध और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोग सड़क पर उतर गये थे और आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर दिए थे। 


जब मिथिलेश यादव स्कार्पियो का शीशा बदलवा कर लौट रहे थे तब हमलावरों ने दोबारा उन पर जानलेवा हमला बोला। मिथिलेश और गाड़ी का ड्राइवर तो जान बचाकर भाग निकलने में कामयाब रहे लेकिन गाड़ी में सवार उनके पड़ोसी अविनाश कुमार के सिर में गोली लग गई। लोगों की भीड़ जमा होता देख हमलावर मौके से भाग निकले। गंभीर रुप से घायल अविनाश को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फिलहाल मिथिलेश यादव को हिरासत में लिया है। सदर थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद के अनुसार सोमवार को हुई गोलीबारी की घटना को लेकर पीड़ित मिथिलेश ने अबतक प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन नहीं दिया है। फिलहाल घटना के सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।