बीडीओ साहब पर तान दी पिस्टल, लॉकडाउन में रोकने पर दी धमकी

बीडीओ साहब पर तान दी पिस्टल, लॉकडाउन में रोकने पर दी धमकी

PATNA :लॉकडाउन के दौरान  बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। लॉकडाउन के दौरान अधिकारी ने बाइक सवार युवकों को रोका तो उल्टे युवको ने उनपर पिस्टल तान दी और सरेआम उन्हें धमकी भी दी। इतना ही नहीं अधिकारी के ड्राइवर के साथ दुस्साहसी युवकों ने मारपीट भी की


घटना बिहार के सहरसा के सोनवर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर शाहपुर गांव के समीप की हैं। जहां बीडीओ लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने वालों से पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों को रोका और लॉकडाउन के दौरान घर से नहीं निकलने की हिदायत दी। युवक आगे बढ़ गये। थोड़ी देर बाद युवकों ने बीडीओ की गाड़ी को ओवरटेक करके रोका और ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीडीओ ने जब उन्हे रोकने की कोशिश की तो एक युवक ने कमर से पिस्टल निकाल कर लहराते हुए बीडीओ को मारने  की धमकी  दी। 


घटना की सूचना बीडीओ कैलाशपति मिश्र ने सोनवर्षा थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सोनवर्षा थानाध्यक्ष मो अकमल हुसैन ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की। वहीं इस पूरे मामले में जिले के एसपी राकेश कुमार ने कहा कि बीडीओ को धमकी देने की जानकारी मिली है। मामले की जांच शुरु कर दी गई है।