तब्लीगी जमातियों को खोजने गई पुलिस टीम पर सैकड़ों लोगों ने किया हमला, एसपी समेत कई पुलिसकर्मी घायल

तब्लीगी जमातियों को खोजने गई पुलिस टीम पर सैकड़ों लोगों ने किया हमला, एसपी समेत कई पुलिसकर्मी घायल

DESK: तब्लीगी जमातियों को खोजने के लिए पुलिस की टीम गई थी. इस दौरान करीब 400 लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इस हमले में एसपी समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गए है. जमातियों के समर्थकों ने थाने में आग लगाने की कोशिश की. यह घटना बरेली के करमपुर की है. 

घेर लिया थाने को

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि निजामुद्दीन तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों को खोजने के लिए पुलिस के जवान गए थे. इस दौरान गांव के लोगों ने हमला कर दिया. दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने आई. जिसके बाद करीब 400 लोगों ने थाने को घेर लिया और आग लगाने की कोशिश और तोड़फोड़ करने लगे. पुलिस को लाठीचार्ज कर स्थिति पर काबू पाना पड़ा. इस दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा को चोटें आई हैं एसपी सिटी ने कहा कि आरोपियों पर रासुका लगेगा.

प्रधान ने लोगों को भड़काया

जब हंगामा की सूचना मिली तो सीओ और आईपीएस अधिकारी स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पहुंचे.  इस दौरान ग्रामीणों ने अधिकारी के साथ हाथापाई की. पुलिस ने उपद्रव करने वाले 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है. लोगों को भड़काने का आरोप गांव के प्रधान तसब्बुर खान पर लगा है. इसने खुद भीड़ को लेकर थाने पर गया और हंगामा कराया.