बारात जा रही कार और ट्रक में टक्‍कर, दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

बारात जा रही कार और ट्रक में टक्‍कर, दो लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

SAMSTIPUR : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिलता है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसों में मौत की खबर निकल कर सामने न आता हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुसरीघरारी थाने के समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग से निकल कर सामने आया है। जहां, एक तेज रफ़्तार ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि इस घटना में कार सवार दो लोग जख्मी हो गए। 


मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर के घटना उदापट्‌टी के पास की है। कार सवार युवक बारात में शामिल होने जा रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पेड़ से टकरा गई और उसका एयर बैग खुल गया। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह वार्ड 8 के रहने वाले दोरिक सहनी के पुत्र रामाकांत सहनी (23) व दूसरे की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा वार्ड 37 के शत्रुघ्न ठाकुर के पुत्र कमलेश कुमार (22) के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची मुसरीघरारी पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है।


वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों के बताया कि कार में सवार चार मित्र किसी दोस्त की बारात जा रहे थे। परिवार के लोगों को सुबह चार बजे जानकारी मिली। दो अन्य जख्मी का उपचार मुसरीघरारी के निजी क्लीनिक में चल रहा है। इनकी स्थिति नाजुक है। मृतक रामाकांत सहनी के भाई संतोष सहनी ने बताया कि शाम में सरपंच का बेटा उनके भाई को बुलाकर ले गया था। कहीं किसी मित्र की बारात जाना था। लेकिन किसकी शादी थी और बारात कहा जाना था, इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्हें सुबह चार बजे हादसे की जानकारी मिली।


इधर, इस घटना को लेकर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। घटना कैसे हुई है। इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। अभी जख्मी का बयान नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि कार में ट्रक से टक्कर हुई है।