बच्चे की छठी भोज में जानकारी छिपाकर पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बच्चे की छठी भोज में जानकारी छिपाकर पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

SAHARSA : बिहार में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. हर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में जबरदस्त इजाफा हो रहा है. कोरोना को रोकने के लिए सहरसा जिला प्रशासन पूरी तरह हाई अलर्ट पर है. 

इसी बीच  बनमा ईटहरी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज  सहुरिया पंचायत के सुगमा वार्ड संख्या 5 ब्राह्मण टोला निवासी बंबु ठाकुर के घर में एक बच्चे की छठी में पहुंच गया. यह मरीज नवहट्टा के ढ़ेगा से अपने ससुराल सुगमा आया था. जहां बच्चे की छठी थी. लेकिन पॉजिटिव होने की सूचना छुपा रखी थी.  जब सहरसा में कोरोना पॉजिटिव की लिस्ट जारी की गई तो इसमें इसका नाम भी था. जिसके बाद लोगों को मालूम हुआ कि यह शख्स कोरोना संक्रमित है. आरोग्य सेतु एप भी इसकी जानकारी दी जाने लगी. 

जिसके बाद  ग्रामीणों में अफरातफरी का माहौल हो गया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने  प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रगुप्त बैठा को दी. लेकिन न तो गांव में पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और न ही मेडिकल की टीम.इसी बीच कोरोना संक्रमित शख्स मौके से फरार हो गया.  लोगों का आरोप है कि कई बार पदाधिकारियों को फोन किया गया लेकिन किसी ने उनकी सुध नहीं ली. इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा है. 

वहीं  प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि डॉक्टरों की टीम को सूचना दे दी गयी है. वहां पहुंच कर उनके संपर्क में जो भी लोग आये होंगे, उन सभी की कोरोना जांच कराई जाएगी.