अरवल में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साएं लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले

अरवल  में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साएं लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले

ARWAL: बिहार के अरवल जिले में एक ट्रक से कुचलकर युवक की मौत के बाद इलाके में लोगों ने जमकर बवाल काटा। गुस्साई भीड़ ने उस ट्रक में आग लगा दी। आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया। मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। आनन-फानन में फायर बिग्रेड की टीम पहुंची फिर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 


घटना अरवल के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 कलेर बाजार की है। जहां ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जामकर जमकर हंगामा मचाया। गुस्साई भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। अगलगी की इस घटना में ट्रक धू-धूकर जलने लगा। ट्रक में आग लगाए जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 


इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया फिर जाम को हटाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मिली जानकारी के अनुसार कलेर गांव के रहने वाले इफ्तिखार खान के 22 वर्षीय पुत्र नौशाद कलेर बाजार में रोजा का सामान लेने के लिए आया हुआ था इसी दौरान पटना की ओर से आ रही एक कंटेनर की चपेट में आ गया। कंटेनर से कुचलकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई|