अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को वे बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की नियत से दो बदमाश कट्टा लेकर गांव में पहुंचे थे तभी ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 


बदमाशों की पिटाई का मामला सहरसा के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र स्थित सिर्रही मार्ग की है जहां ग्रामीणों ने दो बदमाशों को हथियार के साथ पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। दोनों की ग्रामीणों ने जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को दोनों किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में सिर्रही मार्ग आए थे। 


दो देसी कट्टा और एक खोखा के साथ ग्रामीणों ने दोनों को दबोच लिया। पहले तो दोनों की जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले लोगों ने दोनों बदमाशों को किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों का उपचार स्थानीय पीएचसी में कराया।


दोनों अपराधियों की पहचान खजुराहा पंचायत के रखोता गांव निवासी चंदन यादव और फूलचन यादव के रुप में हुई है। दोनों बदमाशों के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।