शहीद जवानों के श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस नेताओं के बीच मारपीट, एक दूसरे को चप्पल -जूते से पीटा

शहीद जवानों के श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस नेताओं के बीच मारपीट, एक दूसरे को चप्पल -जूते से पीटा

DESK: कांग्रेस नेता गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने को लेकर कार्यक्रम बुलाया गया था. लेकिन श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस के नेता आपस में भी भीड़ गए. एक दूसरे को जमकर पीटा. यह घटना राजस्थान के अजमेर की है. 

टोकने पर हुआ विवाद

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जयपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय जैन के साथ कई कांग्रेस के सीनियर नेता शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि दे रहे थे. इस दौरान ही एक कांग्रेस नेता सोना धनवानी चढ़ने लगे. इस दौरान एक कार्यकर्ता ने टोक दिया और कहा कि अभी नहीं जा सकते हैं. वहां पर पहले से ही कई लोग मौजूद हैं. जिससे बाद बहस हुई और बहस इतनी आगे बढ़ी की नौबत मारपीट पर आ गई. 

एक दूसरे के फाड़े कपड़े

मारपीट के दौरान एक दूसरे के कांग्रेसी नेता कपड़े फाड़ने लगे. कोई जूता तो कोई चप्पल से हमला करता रहा. इस दौरान कई घायल भी हो गए हैं. जिससे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद कांग्रेस नेताओं की फजीहत होने लगी है. लोग यही पूछ रहे है कि यह किस तरह का शहीदों का सम्मान है. बता दें कि 16 जून को गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में बिहार रेजिमेंट के 20 जवान शहीद हो गए थे. इस दौरान कई चीनी जवान मारे गए थे.