ADM की पिटाई से घायल अनिसुर रहमान से बात करेंगे तेजस्वी, ट्वीट कर मांगा मोबाइल नंबर

ADM की पिटाई से घायल अनिसुर रहमान से बात करेंगे तेजस्वी, ट्वीट कर मांगा मोबाइल नंबर

DARBHANGA: शिक्षक अभ्यर्थियों पर सोमवार को पटना में लाठीचार्ज किया गया। इस दौरान तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे अनिसुर रहमान की पटना एडीएम केके सिंह ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। Patna Law and Order ADM की लाठी से घायल शिक्षक अभ्यर्थी अनिसुर की हालत ठीक नहीं है। सिर से घाव रिस रहा है वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। 


अपने ट्विटर अकाउंट से रत्नाकर पांडेय नामक शख्स ने घायल अनिसुर रहमान की हालत का जिक्र करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में घायल अनिसुर रहमान बेड पर पड़ा है और माता-पिता पास बैठे है। अनिसुर की हालत को बताते हुए रत्नाकर पांडेय ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी को टैग करते हुए पोस्ट किया है। 


इसमें यह लिखा भी है कि "ये अनीसुर्रमान हैं। जिन्हें कल पटना ADM ने पीटा। सिर से घाव रिस रहा है और घर की दीवारों से मुफ़लिसी।ज़ुबां बोलने की हालत में नहीं और मां-बाप के चेहरे से लाचारी टपक रही। कोई पूछने वाला नहीं। सत्ता,विपक्ष किसी से उम्मीद की जा सकती है? कोई हाल ही ले ले? मुझे उम्मीद है कि @yadavtejashwi इस दर्द को महसूस करेंगे. युवाओं को निराश नहीं करेंगे।


रत्नाकर पांडेय के इस ट्वीट पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की नजर पड़ी है। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा कि..अवश्य। कृपया इनका contact details तुरंत दिजीए। हम भी पता करवाते है। व्यस्तता के कारण अभी देखा है।


पटना एडीएम की पिटाई से घायल अनिसुर रहमान की हालत ठीक नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर ही समझा जा सकता है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट देखते ही रिप्लाई किया और ट्वीट करने वाले व्यक्ति से अनिसुर रहमान का मोबाइल नंबर मांगा है। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी की तेजस्वी यादव आगे क्या करते हैं।