3 मई को देहरादून में होगी आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी, इससे पहले पटना में 24 अप्रैल को इंगेजमेंट, तैयारी में जुटा परिवार

3 मई को देहरादून में होगी आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी, इससे पहले पटना में 24 अप्रैल को इंगेजमेंट, तैयारी में जुटा परिवार

PATNA: 6 महीने में तीसरी बार पेरोल पर जेल से बाहर निकले बाहुबली नेता व पूर्व सांसद आनंद मोहन अपने बेटे आरजेडी विधायक चेतन आनंद की शादी में शामिल होंगे। बेटे की शादी के लिए उन्हें 15 दिनों का पेरोल मिला है। 16 अप्रैल को चेतन आनंद का उपनयन संपन्न हुआ अब पटना के विश्वनाथ फॉर्म्स में 24 अप्रैल को सगाई होगी। जबकि 3 मई को देहरादून में शादी का कार्यक्रम रखा गया है। 


अभी कुछ दिन पहले ही शादी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आनंद मोहन पत्नी लवली आनंद और बिटिया सुरभि आनंद के साथ देहरादून गये हुए थे। जहां 3 मई को चेतन आनंद की शादी में होने वाली तैयारियों को जाना। बता दें कि हाल ही में आनंद मोहन की बिटिया सुरभि आनंद की शादी मुंगेर निवासी रेल सेवा अधिकारी राजहंस के साथ पटना के विश्वनाथ फॉर्म्स में धूमधाम के साथ हुई थी। 


पटना में हुई इस शादी की चर्चा पूरे बिहार में हुई थी। सोशल मीडिया पर इस शादी का वीडियो लोगों ने खूब देखा था। अब आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी डॉक्टर आयुषी से होने जा रही है। आयुषी राघोपुर के रामदौली गांव की रहने वाली है जो अभी एमडी की पढ़ाई कर रही हैं। वो एक अच्छी टेनिस प्लेयर भी है।


 उनकी मां डॉ. रेणु सिंह सोनपुर पीएचसी और पिता डॉ. ठाकुर अभय कुमार सिंह केंद्रीय स्वास्थ्य औषधालय में तैनात हैं। जबकि आयुषी के भाई कृष्ण कुमार सिंह भी मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं।  सुरभि आनंद के बाद अब चेतन आनंद की शादी यादगार होगी। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। खुद पिता आनंद मोहन और मां लवली आनंद बेटे की शादी को यादगार बनाने में लगे हैं। सगाई और शादी में शामिल होने के लिए अतिथियों को निमंत्रण भेजा जा रहा है।