शादी के 10 दिन बाद भी सुहागरात मनाने से इंकार करती रही दुल्हन, अब कर दिया बड़ा कांड

शादी के 10 दिन बाद भी सुहागरात मनाने से इंकार करती रही दुल्हन, अब कर दिया बड़ा कांड

DESK : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता हैं तो फिर उसे शायद ही यह समझ आता हो कि उसके तरफ से जो कदम उठाए जा रहे हैं वह खतरनाक भी साबित हो सकता है। लेकिन, इसके बाबजूद लोग इश्क करना नहीं भूलते। वहीं, अब यह भी देखने को मिल रहा है कि नई-नवेली दुल्हन भी अब पहले ही तरह अधिक शर्मीला नहीं रही बल्कि खुलकर अपनी बातों को रखने वाली हैं। ऐसे में अब जो एक मामला सामने आया है वह काफी रोचक है। यह मामला है कि शादी के 10 के दिन बाद भी एक दुल्हन अपने पति को सुहागरात नहीं मानने दिया। 


दरअसल, आगरा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। यहां शादी के बाद दुल्हन ने तबीयत खराब का बहाना बनाकर दूल्हे को 10 दिन तक सुहागरात नहीं मानने दिया। इसके बाद दुल्हन अपने आशिक के साथ रफूचक्कर हो गयी। इस घटना के बाद दूल्हा हैरान रह गया है। पति के पैरों तले जैसे जमीन खिसक गई हो। थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस शिकायत के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है।


बताया जा रहा है कि,  फतेहाबाद क्षेत्र के गांव की लड़की की शादी 22 अप्रैल को शमशाबाद की रहने वाली लड़की से हुई थी। शिकायत में पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि शादी के पहले दिन से पत्नी का व्यवहार बदल गया था। वह तबीयत खराब का बहाना बना रही थी। यही नहीं उसने पहले दिन से ही सुहागरात मनाने को मना कर दिया। 


इसके बाद पत्नी मायके चली गई। युवक पहली मई को फिर पत्नी को वापस लाने गया। पत्नी ने रास्ते में सिर दर्द की बात कहकर दवा ली थी। इसके बाद रास्ते में बाइक सवार युवक आए। गाड़ी रोकने की बात कही। वह गाड़ी से उतरी और उसके गाड़ी पर सवार होकर चल गई। पत्नी के फरार होने पति चिल्लाता रहा पर उसकी पत्नी ने नहीं सुना। घटना से आहत पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। इस पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है