भोजपुरी की एक और हीरोइन का न्यूड वीडियो वायरल, त्रिशाकर मधु के बाद गलती से प्रियंका पंडित का MMS हुआ लीक

भोजपुरी की एक और हीरोइन का न्यूड वीडियो वायरल, त्रिशाकर मधु के बाद गलती से प्रियंका पंडित का MMS हुआ लीक

PATNA : हमेशा से विवादों में रहने वाली भोजपुरी फिल्म एक बार फिर से कंट्रोवर्सी में घिरी हुई है. इस बार भोजपुरी इंडस्ट्री की किरकिरी इसकी हीरोइनों के कारण हो रही है. भोजपुरी की जानमानी अदाकारा त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) के बाद मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. इस वीडियो में भोजपुरी हीरोइन प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) प्राइवेट पार्ट को कैमरे के सामने रिवील करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका का यह MMSजंगल में लगी आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी हीरोइन प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का यह वीडियो इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसी प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि लाखों की संख्या में लोग इसे गूगल पर भी सर्च कर रहे हैं. अलग-अलग टैग लाइन और एसईओ के जरिए इस एमएमएस तक लोग पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका लिंक भी शेयर किया जा रहा है.



ये एमएमएस लीक होने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने कहा है कि उनके खिलाफ किसी ने साजिश रची है. प्रियंका पंडित ने इस मामले पर साफ-साफ कहा है कि कोई उनसे जाती दुश्मनी निकाल रहा है. इतना ही नहीं प्रियंका ने यहां तक कह दिया है कि यह वीडियो उनका नहीं है. वीडियो में दिख रही लड़की उनके जैसी शक्ल की है लेकिन वो खुद नहीं हैं.



एक और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका पंडित का ये वीडियो काफी पुराना है. जिसे त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से शेयर किया जा रहा है. वीडियो लीक होने के बाद से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रियंका को ट्रोल किया जा रहा है. इस कंट्रोवर्सियल वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं.



हालांकि अब खबरें ये भी है कि प्रियंका इस प्राइवेट वीडियो को लेकर पुलिस केस किया है. प्रियंका के शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि वीडिया कहां से लीक किया गया है और इस वीडियो की सच्चाई क्या है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. इस बारें में प्रियंका और पुलिस के तरफ से कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है.


Image caption


आपको बता दें कि प्रियंका की पहली फिल्म जीना तेरी गली से साल 2013 में रिलीज हुई थी. तब से अब तक वे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्रियंका पंडित अब तक दुश्मन की नली राम और अली, आवारा बालम, पवन पुत्र, इच्छादारी जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आने वाले समय में भी उनकी कई भोजपुरी फिल्में आने वाली हैं, जिनका अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है.




प्रियंका पंडित 'जो जीता वही सिकंदर' भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा प्रियंका भोजपुरी सिनेमा के तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. प्रियंका कर्मयुग, कर्ज विरासत के, जिगरवाला, तोहरे में बसेला प्राण जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए आए दिए आए दिन नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.




गौरतलब हो कि प्रियंका के अलावा त्रिशाकर मधु ने भी प्राइवेट वीडियो के लीक होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि कोई उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में अब प्रियंका द्वारा भी यही बात कही गई है. दोनों एक्ट्रेस के ये सवाल भोजपुरी इंडस्ट्री पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं.