शादी के दिन दूल्हे ने भाभी का किया रेप, शराब के नशे में 3 बार किया बलात्कार

शादी के दिन दूल्हे ने भाभी का किया रेप, शराब के नशे में 3 बार किया बलात्कार

DESK : शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक विवाहित महिला ने अपने देवर के ऊपर शराब के नशे में तीन बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि अपनी शादी के दिन ही आरोपी युवक ने इस घटना को अपनी बहन के साथ मिलकर अंजाम दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


घटना मध्यप्रदेश के इंदौर की है. यहां सांवेर थाना क्षेत्र में हुई एक शादी समारोह में दूल्हे अनिल ने अपनी भाभी के साथ तीन बार बलात्कार किया.  इस मामले में आरोपी अनिल और उसकी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक विवाहिता अपने मामा ससुर के लड़के की शादी में शामिल होने आई थी. जहां पर दूल्हे ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया. 


पीड़ित महिला का आरोप है कि दूल्हे की बहन ने उसे कमरे में बंद कर दिया था और फिर बीती 8 जुलाई को उसके साथ दुष्कर्म किया गया. महिला का कहना है कि आरोपी ने घटना के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. महिला की शिकायत पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दूल्हे अनिल और उसकी बहन को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.


सांवेर थाना के हवलदार थानसिंह पटेल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी तो उसकी ननद उसे अकेले कमरे में लेकर गई. जहां पर शराब के नशे में धुत्त आरोपी दूल्हा हाथों में महंदी लगाए मौजूद था. खाली कमरे में आरोपी और उसकी बहन ने उसे पकड़ लिया फिर उसके साथ गलत काम किया गया.


इसके अलावा दूसरी बार भी उनकी ननद एक पास वाले घर में उसे लेकर गई वहां भी आरोपी पहले ही मौजूद था और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ तीन बार रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.