देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट : धारदार हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट : धारदार हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

ROHTAS : रोहतास के कोचस थानाक्षेत्र स्थित तेतरिया गांव में 39 वर्षीया महिला को टांगी से मारकर देवर ने मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान झामु राम की पत्नी गुड़िया देवी के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 


वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीपीओ कुमार वैभव, प्रखंड विकास अधिकारी दीपचंद जोशी, सीओ विनित ब्यास और थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा दलबल के साथ पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी परिजनों से ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला मृतका का देवर शंभूराम, पिता सिपाही राम को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। 


कोचस थानाध्यक्ष ने बताया कि देवर-भाभी के बीच मामूली बात को लेकर कहा-सुनी हुई थी। गुस्से में आकर देवर ने भाभी पर तांगी से हमला कर दिया। जिसमें घटनास्थल पर ही गुड्डी देवी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।