जहीर ने पोस्ट शेयर कर सोनाक्षी को बोला 'I LOVE YOU', क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे जहीर इकबाल ?

जहीर ने पोस्ट शेयर कर सोनाक्षी को बोला 'I LOVE YOU', क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे जहीर इकबाल ?

DESK: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जिन्हें बबली एक्ट्रेस के नाम से भी जानता है, कुछ दिनों पहले वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी. खबर के अनुसार उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज अपलोड की थी जिनमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता था की उन्होंने अपनी उंगली में एक अंगूठी पहन रखी थी और साथ ही एक लड़के का हांथ पकड़ी थी, पर उस फोटो से उनके होने वाले मंगेतर की तस्वीर सामने नजर नही आ रही थी. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि उनके होने वाले मंगेतर एक्टर जहीर इकबाल हो सकते है. एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और 'नोटबुक' एक्टर जहीर इकबाल अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्ख़ियों में आ गये है. आपको बता दे कि दोनों की डेटिंग की खबरें आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. 


जानकारी के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल ने अपनी रिलेशनशिप की खबरों पर कभी खुलकर बात नहीं की लेकिन अब वह समय आ गया है जब इन दोनों एक्टर अपने रिलेशनशिप को दुनियां की नजरों के सामने लाने में लग गये है. एक्टर जहीर इकबाल ने अपनी नई पोस्ट में सोनाक्षी के लिए अपने प्यार का इजहार कर उनके साथ रिलेशनशिप में होने का हिंट लोगो को दे दिया है.    


बता दे कि बीते 2 जून को सोनाक्षी सिन्हा का जन्मदिन था, जिसका फायेदा उठाया एक्टर जहीर इकबाल ने. उन्होंने एक जेंटलमैन की तरह सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर अपने इन्स्टाग्राम पर उनके लिए एक ख़ास पोस्ट शेयर किया. जहीर ने पोस्ट भले ही लेट से लिखी हो, पर उनके पोस्ट से एक्ट्रेस के चहरे पर बिलकुल मुस्कान नजर आ सकती है. 


जहीर इकबाल ने एक पोस्ट शेयर किया है जिनमे वो सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आ रहे है. उस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा बर्गर खाते नजर आ रही है तो वही जहीर अपनी कुछ बातों से सोनाक्षी को हसांते नजर आ रहे है. आप इस विडियो में दोनों को देख कर उन दोनों के करीबी होने का पता लगा सकतें है. 


जहीर ने सोनाक्षी के विडियो को शेयर करते हुए लिखा – हैप्पी बर्थडे snozzz, आई लव यू. आपको बहोत सारा फ़ूड, फाइट्स, लाफ्टर. वहीँ दूसरी ओर जहीरइकबाल की इस पोस्ट को उनके और सोनाक्षी के फैन्स के द्वारा काफी लाइक किया जा रहा और साथ ही इन दोनों के इस प्यार भड़ी केमिस्ट्री को क्यूट भी कहा जा रहा. खबरों के अनुसार ऐसा माना जा रहा कि जहीर ने अपने इस पोस्ट में सोनाक्षी को आई लव यू कह कर अपने प्यार का इजहार किया है और साथ ही अपने फैन्स को अपने रिलेशनशिप को लेकर कन्फर्मेशन दे रहे है.