विपक्ष पर रेड को लेकर केंद्र सरकार पर भड़के JDU अध्यक्ष ललन सिंह, बोले ... सीबीआई और ईडी लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव

विपक्ष पर रेड को लेकर केंद्र सरकार पर भड़के JDU अध्यक्ष ललन सिंह, बोले ... सीबीआई और ईडी लड़ेगी 2024 का लोकसभा चुनाव

PATNA : देश के अंदर पिछले कुछ दिनों से ईडी और सीबीआई की रेड चल रही है। सबसे पहले मनीष सिसोदिया पर छापेमारी कर कार्रवाई की गई तो उसके कुछ ही दिनों बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के ठिकानों पर भी ईडी की छापेमारी की गयी। इतना ही नहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर भी ईडी की रेड पड़ी। जिसके बाद इस पुरे प्रकरण को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर काफी हमलावर हो गयी है और इस पर तमाम तरह के आरोप भी लगा रही है। इसी कड़ी में अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। 


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, आदरणीय प्रधानमंत्री जी, आपका भाषण है। क्या 2024 का चुनाव वास्तव में सीबीआई और ईडी लड़ेगी? हो सकता है.. क्योंकि आपकी सरकार ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौजवानों को  रोज़गार देने के बदले नियुक्ति पर रोक लगायी। और महंगाई पर चर्चा न हो इस से ध्यान भटकाने की भरपूर कोशिश हो रही है।देश की जन शक्ति सब देख रही है। 2024 में जनता जवाब देगी...देश भाजपा मुक्त होगा।


मालूम हो कि, पिछले कुछ दिनों से विपक्षी दलों से या तरफ से आरोप  आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें कमजोर करने के लिए और लोगों में उनके खिलाफ रोष पैदा करने के लिए ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रेड करवाया जा रहा है जबकि इस रेड में उनको कहीं भी कुछ हासिल नहीं होता है। इतना ही नहीं तमाम विपक्षी दलों द्वारा एक पत्र भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा गया है जिसमें यह कहा गया है बिना कोई ठोस वजह उसके ईडी और सीबीआई की रेड पर रोक लगनी चाहिए। जिसके बाद अब इस तमाम मुद्दों को लेकर ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि, जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से ईडी और सीबीआई की छापेमारी हो रही है उसको देखकर अब यही लगता है कि आगामी लोकसभा चुनाव भाजपा नहीं बल्कि ईडी और सीबीआई ही लड़ेगी।


इसके अलावा ललन सिंह ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा है कि मोदी सरकार की तरफ से यह वादा किया गया था, उनकी सरकार बनने पर देश के अंदर प्रतिवर्ष 20000000 नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा लेकिन आज उनके सरकार के इतने दिन बीत गए हैं लेकिन फिर भी लोगों को रोजगार के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। इतना ही नहीं अब तो कई विभागों में नियुक्ति पर रोक भी लगा दी गई है।


इसके अलावा महंगाई को लेकर उन्होंने कहा कि,  केंद्र सरकार से जब महंगाई पर चर्चा की जाती है तो यह लोग ध्यान भटकाने के लिए ईडी और सीबीआई को आगे कर देती है। ताकि लोग इस में उलझ जाएं और देश में जो जरूरी मुद्दे हैं उसकी चर्चा नहीं हो। लेकिन शायद उन्हें मालूम नहीं किया देश की जनशक्ति सब कुछ देख रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में उनको देश की जनता भरपूर जवाब देगी। यह देश जल्द ही भाजपा मुक्त होने वाला है।


आपको बताते चलें कि, होली और उसके आसपास केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री सहित दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के ऊपर सीबीआई और ईडी की छापेमारी की गई। जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया गया तो वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी को लेकर यह कहा कि इनके यहां 600 करोड़ से अधिक की संपत्ति है। इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि अगर इसका कोई सबूत उनके पास है तो मेरे पास लेकर आए वरना झूठी बातों को ना बढ़ावा दें।