विधायक जी नहीं जमा किया बिजली का बिल, अब घर-ऑफिस के कट गए कनेक्शन

विधायक जी नहीं जमा किया बिजली का बिल, अब घर-ऑफिस के कट गए कनेक्शन

DESK : आपने अक्सर यह लाइन जरूर सुनी होगी की हमारे चाचा विधायक है या फिर हमारे फूफा सांसद है। लेकिन, अब एक ऐसा मामला सामने आया है,जहां सही मायने में विधायक जी की हनक नहीं चल पाई। वो कहते रह गए की हम विधायक है, लेकिन उनकी एक नहीं चली और विभाग ने अपना काम कार डाला। जिसके बाद विधायक जी का आवास पर ऑफिस दोनों अंधेरामय हो गया। 


दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के आवास, कार्यालय और पेट्रोल पंप के बिजली कनेक्शन काट दिए हैं। यहां  समालखा के कांग्रेस पार्टी के विधायक धर्म सिंह छौक्कर पर 17 लाख रुपए का बिल बकाया हैं। बिजली विभाग विधायक को बिल जमा करन के लिए बार-बार बिजली बिल के साथ नोटिस भेज रहा था। 


इसके बाद भी विधायक जी  बिल नहीं जमा करवाया। ऐसे में बिजली निगम ने विधायक के घर उनके कार्यालय और पेट्रोल पंप के बिजली कनेक्शन काट दिए हैं। करीब छह महीने पहले भी विधायक के आवास, कार्यालय के बिजली कनेक्शन काट दिए गए थे। तब उनकी तरफ से करीब 2.50 लाख रुपए जमा कराकर कनेक्शन जुड़वा लिए गए थे। 


वहीं, इस मामले में पानीपत के समालखा सब डिविजन के एसडीओ हिम्मत सिंह ने बताया कि विधायक धर्म सिंह छौक्कर के आवास, कार्यालय और पेट्रोल पंप की बिजली लाइनें काटी गई है. विधायक के तीन कनेक्शन हैं इनका करीब 5 माह से बिल जमा नहीं हुआ है। विभाग की तरफ से बार-बार नोटिस देने पर भी बिल नहीं जमा किया गया तब कनेक्शन काटे गए हैं।