विधानसभा में अचानक होने लगी मन की बात, BJP विधायक स्पीकर के बोलने पर लगे मुस्कुराने

विधानसभा में अचानक होने लगी मन की बात, BJP विधायक स्पीकर के बोलने पर लगे मुस्कुराने

PATNA: आज बिहार विधानसभा के बजट सत्र का 15 वां दिन है. आज सदन के अंदर प्रश्न काल के दौरान स्वास्थ्य विभाग से जुड़े एक सवाल बीजेपी विधायक ने उठाया. जिसका जवाब प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री दे रहे थे. इसी बीच पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव अपने सीट से उठे और बोले कि मैं भी मंत्री था मुझे मालूम हैं पैसा कहा से आता हैं. जिसके बाद स्पीकर ने कहा कि मन की बात मन ही मन में रखे.


बता दें बीजेपी विधायक कृष्ण कुमार ऋषि ने सवाल उठाए. पूर्णिया के बनमंखी प्रखंड में स्वास्थ्य उपकेंद्र निर्माण को लेकर सवाल उठाया गया. जमीन रहते हुए भी स्वास्थ्य उपकेंद्र नहीं बन रहे. जिसपर स्वास्थ्य विभाग मंत्री ने बताया की 44 स्वास्थ्य उपकेंद्र स्वीकृत हैं. 17 भारे पर चल रहे. 21 के लिए भूमि उपलब्ध है. मंत्री ने कहाँ हर विधानसभा क्षेत्र में विधायक की अनुसंसा पर 6 स्वास्थ्य उपकेंद्र बनेंगे. 243 विधानसभा क्षेत्र में बनेंगे.


बीजेपी विधायक नन्द किशोर यादव ने कहां मुझे पता है स्वास्थ्य उपकेंद्र बनाने को लेकर पैसा कहा से आता है. मुझे पता है मैं स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुका हूं. स्पीकर ने कहा मैं भी ग्रामीण विकास मंत्री रह चुका हूं. मुझे भी पता है इसलिए मन की मन ही में रखी जाए.