तेजस्वी के सामने लगे मोदी के समर्थन में नारे, बागेश्वर बाबा की जय से गूंज उठा पूरा ईलाका, बिदुपुर में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे डिप्टी सीएम

तेजस्वी के सामने लगे मोदी के समर्थन में नारे, बागेश्वर बाबा की जय से गूंज उठा पूरा ईलाका, बिदुपुर में कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे डिप्टी सीएम

VAISHALI: वैशाली के बिदुपुर स्थित चचेर में वाटर ट्रीटमेंट प्लान्ट समेत कई योजनाओं का उद्घाटन और  शिलान्यास करने के लिए आज बिहार के डिप्टी सीएम व पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे थे। लेकिन तेजस्वी के कार्यक्रम में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारा लगाने लगे। तेजस्वी के कारकेड के सामने ही मोदी..मोदी कहने लगे। जय श्री राम और बागेश्वर वाले बाबा की जय कहने लगे। लोगों को नारेबाजी करते देख गाड़ी में बैठे तेजस्वी भी देखते रह गये। 


तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के चेचर पहुंचे थे। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने इस दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव के सामने ही लोग बीजेपी जिंदाबाद, मोदी जिंदाबाद और बागेश्वर धाम वाले बाबा की जय के नारे लगाने लगे। 


वही अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए आज तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया है। राघोपुर में जल्द डिग्री कॉलेज बनाने की घोषणा की। कहा कि इसे जल्द ही कैबिनेट से पास कराया जाएगा। वही उन्होंने यह भी घोषणा की है कि राघोपुर के चारो तरफ रिंग रोड बनाया जाएगा। राघोपुर में ऊंची सड़क बनाए जाने की भी बात कही। तेरसिया से दियारा तक लंबी सड़क का भी निर्माण होगा। तेजस्वी ने कहा कि सड़कें ऐसी बनेगी की बांध का भी काम करेगी। उन्होंने कहा कि बिदुपुर पुल दिसंबर तक दियारा तक बन जाएगा और मरीन ड्राइव को कच्ची दरगाह तक बनाया जा रहा है।  


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के चेचर में जलापूर्ति योजना का शुभारंभ करने गुरुवार को शाम पहुंचे थे। जैसे ही तेजस्वी यादव ने जलापूर्ति योजना के शुभारंभ करके रामदौली खेल मैदान के सभा स्थल की ओर जा रहे थे तभी लोगों ने तेजस्वी यादव के सामने ही मोदी ... मोदी ... और जय श्रीराम ..  बाबा बागेश्वर के नारे लगाने लगे। भाड़ी संख्या में लोगों ने तेजस्वी यादव के काफिले में घुसकर जय श्रीराम जय श्रीराम और मोदी मोदी के नारे लगाते दिखे। काफी मशक्कत के बाद है तेजस्वी यादव के काफिला सभा स्थल पहुंचा।


जहां तेजस्वी यादव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया। तेजस्वी यादव ने राघोपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज के बाद डिग्री कॉलेज भी खोलने की बात कही। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई है। उन्होंने कहा कि शिक्षा और मेडिकल के क्षेत्र में बेहतर विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज समेत कई जगह पर रात में हम छापा मारेंगे देखेंगे कौन ड्यूटी पर तैनात है कौन नहीं है। तेजस्वी यादव ने यह भी घोषणा किया कि जटवा से लेकर सैदपुर गणेश बिदुपुर नवानगर प्रकाशन चेचर तक घाट किनारे पक्की सड़क निर्माण किया जायेगा।


तेजस्वी ने कहा कि वैशाली जिले के 28 पंचायतों को भोजन में फंसाने की समस्या थी भूजल में आर्सेनिक की अधिक मात्रा में उपलब्धता कई गंभीर बीमारियों का कारण बनती थी। त्वचा रोग से शुरू होकर यह जानलेवा कैंसर रोग तक बीमारी कर देती थी। इसलिए बिहार सरकार ने तय किया कि विकसित बिहार का निश्चित स्वच्छ पेयजल के बिना पूरा नहीं हो सकता।