वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधानसभा को दूध से धोया गया, बीजेपी नेता ने कहा-नीतीश ने लोकतंत्र के मंदिर को अपवित्र कर दिया

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधानसभा को दूध से धोया गया, बीजेपी नेता ने कहा-नीतीश ने लोकतंत्र के मंदिर को अपवित्र कर दिया

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बिहार विधानसभा और बिहार विधान परिषद में महिलाओं पर टिप्पणी की थी और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। मुख्यमंत्री का यह बयान सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफॉर्म पर देखा गया। यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हो गयी। 


वही राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मुख्यमंत्री के इस बयान पर संज्ञान लेते हुए माफी मांगने की बात कही। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा और विधान परिषद में कही गयी गंदी बात पर माफी मांगी। उनके माफी मांगने के बाद भी बीजेपी नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आ रही है। बीजेपी नेता ने आज विधानसभा की तस्वीर को गंगाजल से धोया। 


11 बाल ब्राह्मणों ने पूरे वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पहले विधानसभा की तस्वीर को गंगा जल से धोया फिर दूध चढाकर पवित्र किया। वही बीजेपी नेता ने इस दौरान नीतीश कुमार की तस्वीर पर कालिख पोत डाली। बीजेपी नेता कल्लू का कहना था कि नीतीश कुमार ने देशभर में बिहार का नाम बदनाम कर दिया है। हर जगह लोग नीतीश कुमार के बयान को देखकर हंस रहे हैं। नीतीश कुमार का बयान बहुत ही निंदनीय है उन्होंने विधानसभा को दूषित करके रख दिया है।


 नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा और विधानपरिषद दोनों को अपवित्र कर दिया है। उसी को पवित्र करने के लिए आज 11 बाल ब्राह्मणों ने गंगा जल और गाय के दूध से विधानसभा की तस्वीर को धोकर पवित्र करने का काम किया है। गंगाजल और दूध चढ़ाकर शुद्धिकरण किया गया है। कल्लू ने आगे कहा कि नीतीश कुमार सेठिया गये हैं उनकों रांची के कांके स्थित मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट करा देना चाहिए। 


नीतीश कुमार डिरेल हो गये हैं पिछले दिनों यह देखने को मिला कि जो व्यक्ति जिंदा है उसी पर फूल इन्होंने चढ़ा दिया था वो व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनके ही मंत्री अशोक चौधरी हैं। जिनके पिता की पुण्यतिथि के मौके पर बेटे को फूल नीतीश कुमार ने चढ़ा दिया और लोग देखकर दंग रह गये। नीतीश कुमार के इस व्यवहार से हर कोई हैरान और परेशान हैं। इतने बड़े पद पर बैठे व्यक्ति ने भला ऐसा क्यों किया यह सवाल सबके जुबान पर हैं। इस घटना की बीजेपी घोर निंदा करती है।