ओवर लोडेड बालू लदे ट्रक ने सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौत से गुस्साएं लोगों ने ट्रक में लगाई आग

ओवर लोडेड बालू लदे ट्रक ने सब्जी विक्रेता को रौंदा, मौत से गुस्साएं लोगों ने ट्रक में लगाई आग

ARRAH: भोजपुर में ओवर लोडेड बालू लदे ट्रक ने सब्जी विक्रेता को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल काटा और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। 


इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिले से आ रही है जहां भोजपुर जिले के पिरो थाना क्षेत्र अंतर्गत पिरो बाजार में बालू लदे ट्रक ने एक सब्जी बेचने वाले को जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे सब्जी बेचने वाले की घटना सर पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया है। बताया जाता है कि मृतक पिरो बाजार में सब्जी बेचने का काम करता है और पिरो अनुमंडल के मसरिहा टोला गांव निवासी सिंहासन राम का 50 वर्षीय पुत्र बलेश्वर राम है।


जो रोजाना की तरह बुधवार को भी सब्जी बेचकर पिरो बाजार से देर शाम अपने गांव मसरिया टोला लौट रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज गति से बालू वाले ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पीरों बाजार में सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करने में जुट गई थी। तभी उपद्रवियों द्वारा जाम में फंसे ट्रक में आग लगा दिया गया।


वहीं सूत्रों की माने तो पिरो बाजार में दिन हो या रात बालू के अवैध ओवरलोड ट्रक द्वारा परिचालन भीड़भाड़ वाले इलाके में भी जारी रहता है। पुलिस को लाख शिकायत के बाद भी ओवरलोड ट्रक पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पति है, इसलिए आज इस तरह की घटना पिरो बाजार में घटी है। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं आए दिन बड़ी बड़ी गाडियां जो बालू ढुलाई का काम करती है, जिससे आए दिन पिरो बाजार में जाम की स्थिति बनी रहती है, बावजूद आस पास के लोगों ने पुलिस को कई बार यह कहा की बाजार के वक्त भारी वाहनों को इंट्री ना दें लेकिन भोजपुर पुलिस के द्वारा इन बातों को अनसुना कर दिया गया और अंततः यह घटना आज घटी।


वहीं घटना के बाद से पुलिस पिरो बाजार पर कैंप कर रही है और उपद्रियों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराने में लगी हुई है। हालांकि अभी भी शव घटनास्थल पर ही पड़ा है। घटना के बाद से पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने में लगे हुए हैं।