ट्रेन की छत पर चढ़ युवक बार-बार कर रहा था बिजली का तार छूने की कोशिश, यात्रियों की सांसें अटकी

ट्रेन की छत पर चढ़ युवक बार-बार कर रहा था बिजली का तार छूने की कोशिश, यात्रियों की सांसें अटकी

PATNA : दानापुर रेल मंडल के पटना साहिब रेलवे स्टेशन पर उस वक्त सब के कलेजे दहल गए जब एक लोकल पहुंची और ट्रेन रुकने के बाद एक विक्षिप्त व्यक्ति अचानक ट्रेन की छत पर चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़ने के बाद विक्षिप्त ऊपर गुजर रही इलेक्ट्रिक वायर को बार बार छूने की कोशिश कर रहा था। 


वहीं, विक्षिप्त की इस हरकत को देखकर लोग हल्ला करके उसका ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे। विक्षिप्त द्वारा ट्रेन की छत पर ऐसे ऐसे हरकत किए जा रहे थे कि प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों के कलेजे मुंह को आ रहे थे। काफी मशक्कत के बाद जीआरपी ने विक्षिप्त को ट्रेन की छत से किसी तरह उतारा गया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। 


बताया जा रहा है कि, पटना साहिब स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन के के छत पर चढ़ कर विक्षिप्त 25 हजार बोल्ट का तार छूने की कोशिश करने लगा। जिसे देख कर लोगो को भिड़ लग गई। वही सभी लोगो ने युवक को नीचे उतरने को कहा तो विक्षिप्त युवक बार - बार तार छूने के प्रयास करता रहा। लगभग आधा घंटा तक चलें हाई वोल्टेज की जानकारी जब जीआरपी पुलिस ने किसी तरह उस युवक ट्रेन के वौगी के ऊपर से नीचे उतरा और हिरासत में लिया। 


इधर, इस विक्षिप्त युवक के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया है कि, युवक घरेलू विवाद में किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था और घर से नाराज हो कर आत्महत्या का मन बना कर ट्रेन के छत पर चढ़ गया। हालांकि, जीआरपी पुलिस ने उस युवक से कड़ी पुछ ताछ की, बाद में उस युवक को परिजनों के हवाले कर दिया।