थाना में प्रेमी-प्रेमिका ने की फांसी लगा जान देने की कोशिश, घर से फरार होने पर पुलिस लायी थी पकड़ कर

थाना में प्रेमी-प्रेमिका ने की फांसी लगा जान देने की कोशिश, घर से फरार होने पर पुलिस लायी थी पकड़ कर

NALANDA : नालंदा से बड़ी खबर सामने आ रही है। नालंदा में थाना सिरिस्ता में ही प्रेमी युगल ने जान देने की कोशिश की है। मौके से पुलिस की नजर पड़ने के बाद दोनों को बचा लिया गया ।


घटना बिहार शरीफ के सोहसराय थाना परिसर का है । प्रेमी युगल की माने दोनों एक दूसरे से करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों एक जाति के नहीं रहने के कारण पिछले फरवरी में दोनों घर से भाग गए । जिसके बाद प्रेमिका के परिजन ने थाने में अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया । जिसके बाद रविवार को दोनो थाना पहुंच गए जिसके बाद न्यायालय में पेशी के बाद किशोरी को परिवार के हवाले कर दिया।


सोमवार को जब प्रेमी को न्यायालय भेजा जा रहा तो वह भी थाने पहुंच गयी और दोनों ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए दुपट्टा से फांसी लगाने की  कोशिश की । वहीं थानाध्यक्ष वीके सिंह ने बताया कि किशोरी जबरन शादी कराने की युवती दुपट्टा से फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने देख लिया । जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । प्रेमिका इसी थाना इलाके के खासगंज मोहल्ले का रहनेवाला है । जबकि युवक कागजी मोहल्ला का रहनेवाला है ।