विधायक पप्पू पांडे तक तेजस्वी को पहुंचने नहीं देंगे नीतीश, सरकार ने गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी

विधायक पप्पू पांडे तक तेजस्वी को पहुंचने नहीं देंगे नीतीश, सरकार ने गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी

PATNA : गोपालगंज नरसंहार मामले को लेकर बिहार के अंदर हाई वोल्टेज पॉलीटिकल ड्रामा चल रहा है। हत्या के आरोपी विधायक के पप्पू पांडे और तेजस्वी यादव के बीच नीतीश सरकार दीवार बनकर खड़ी हो गई है। सरकार ने तेजस्वी की गोपालगंज यात्रा को मंजूरी नहीं दी है। नेता प्रतिपक्ष की तरफ से गोपालगंज जाने के लिए पटना जिला प्रशासन को सूचना दी गई थी लेकिन जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी है। 


पटना जिला प्रशासन की तरफ से स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि किसी भी स्थिति में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइन का हवाला देते हुए पटना जिला प्रशासन ने तेजस्वी को यात्रा की अनुमति नहीं दी है। सिटी मजिस्ट्रेट की तरफ से तेजस्वी यादव के आप्त सचिव को इस संबंध में लिखित जानकारी दी गई है। सरकार ने तेजस्वी यादव की यात्रा को रोकने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात कर दिया है। सरकार का रुख देखकर यह साफ तौर पर समझा जा सकता है कि किसी भी कीमत पर तेजस्वी और उनके विधायकों को गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। 


उधर तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाने के लिए आरजेडी के विधायकों का राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचना जारी है। आरजेडी के विधायक राबड़ी आवास पर पुलिस बल की भारी तैनाती देखकर गुस्से में भड़क रहे हैं। इस वक्त राबड़ी देवी के आवास के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है और आगे क्या होगा इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।