तेजस्वी से ज्यादा एनर्जी मोदी जी में हैं, बोले शाहनवाज..चुनाव प्रचार करते-करते थक गये

तेजस्वी से ज्यादा एनर्जी मोदी जी में हैं, बोले शाहनवाज..चुनाव प्रचार करते-करते थक गये

PATNA: रांची में प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) की टीम ने झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के ठिकानों पर छापेमारी की। जहां मंत्री के पीएस के घरेलू नौकर के घर से 25 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया। भारी मात्रा में कैश मिलने को लेकर बिहार के पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब झारखंड के मंत्री के पीएस के नौकर के पास इतना माल निकल रहा है। जब नौकर के पास इतना है तो मालिक के पास कितना होगा। 


कांग्रेस पार्टी जब हुकुमत में रहती है तब माल इकट्ठा करती है। अब तो केंद्र में नहीं है राज्य में भी हसोथने में कमी नहीं छोड़ रही है। इतना पैसा है कि गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ रही है. इतना माल आया कहां से है। शाहनवाज ने कहा कि अपने आप को गरीब पार्टी कहने वाली कांग्रेस के नेता के यहां इतना माल क्यों निकल रहा है। वो लोगों का इमान इसी पैसे से खरीदने वाले थे। इमान बिकने वाला नहीं है झारखंड और बिहार की सारी सीट एनडीए जीतेगा इसमें कोई शक नहीं है। 


शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजस्वी यादव का बयान सुना उनको उर्दू नहीं आती है। हमलोग पीर खानदान से है जो पीर के बुजुर्ग की औलात होते है उनको पीरजादा कहा जाता है। उन्होंने उनको पीर जाता कहा है। थोड़ा रिसर्च करके बोलते तो अच्छा होता। तेजस्वी यादव प्रचार करते करते थके हुए दिख रहे हैं। मोदी जी में तेजस्वी यादव से ज्यादा एनर्जी है उनको बुजुर्ग कहके बुजुर्ग का वोट खो रहे हैं तेजस्वी यादव। मोदी जी ने तो 70 साल आयुष्मान भारत में करके बुजुर्ग का दिल जीता है और तेजस्वी यादव बुजुर्ग का अपमान करके वोट खोने का काम किया है। 


वही शहीद जवानों को लेकर दिये गये बयान पर शाहनवाज ने कहा कि बहुत दुरभाग्यपूर्ण है कि तेजप्रताप यादव और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ये किस तह का बयान दे रहे है। हमारा जवान शहीद हुआ और ये लोग इसको भी राजनीत के चश्मे से देख रहे हैं. जनता जवाब देगी। जहां तक कांग्रेस के नेता ने महाराष्ट्र में कहा कि जो शहीद हेमंत करकरे है वो आरएसएस वाले पुलिस वाले की एक गोली से मरे पाकिस्तानी आतंकी  के जरिये शहीद नहीं हुए यह बहुत बड़ा अपमान है। ये शहादत का अपमान है। कांग्रेस की आदत हो गयी है कभी एयर स्ट्राइक तो कभी मुंबई हमले पर सवाल उठाना पाकिस्तान को क्लीन चीट देना इसका भी जवाब देश की जनता कांग्रेस को देगी। कल सुपौल में वोट डालूंगा सुबह सुबह पहला वोट डालूंगा कल लोग देश की तरक्की के लिए वोट डालेंगे. पहले दूसरे फेज की तरह तीसरे फेज में बढ़िया वोटिंग एनडीए के पक्ष में होगा।