तेजस्वी की दुल्हन पर मामा के बयान से बवाल, तेज प्रताप के समर्थकों ने साधु यादव का पुतला फूंका

 तेजस्वी की दुल्हन पर मामा के बयान से बवाल,  तेज प्रताप के समर्थकों ने साधु यादव का पुतला फूंका

PATNA : साधु के बयान से तेज प्रताप यादव और उनके समर्थक काफी आहत हैं. साधु यादव ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर भी कई अभद्र टिप्पणी की थी तो लालू की छोटी बहू को लेकर कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया था. इससे नाराज होकर तेज प्रताप यादव और उनके समर्थक सड़कों पर उतर गए हैं.


लालू के छोटे लाल की शादी होने के बाद उनके मामा साधु यादव के द्वारा लालू की छोटी बहू पर की गई टिप्पणी से नाराज छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप यादव के घर के बाहर साधु यादव का पुतला जलाया. आपको बता दें कि गुरुवार क्यों लालू प्रसाद के साले और तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने तेजस्वी यादव की पत्नी को लेकर कई ऐसी टिप्पणी की थी जो शर्मनाक है साधु यादव के बयान आने के बाद तेज प्रताप यादव के समर्थक पटना में साधु यादव का पुतला जलाकर उनका विरोध किया है.


आपको बता दें कि तेज तेजस्वी के मामा साधु यादव तेजस्वी यादव के इंटर कास्ट शादी को लेकर अपनी नाराजगी जता चुके हैं तेजस्वी यादव को लेकर भी उन्होंने कहा है कि तेजस्वी अपने मन मुताबिक कोई फैसला नहीं ले सकता है उसके बिहार आने पर लोग जूता और चप्पल के उसका स्वागत करेंगे साधु का कहना है कि जिस जाति से लालू प्रसाद यादव आते हैं उस समाज के लोगों का अपमान तेजस्वी ने किया है इसी बात को लेकर छात्र जनशक्ति परिषद और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की स संगठन है उसके कार्यकर्ताओं ने साधु का पुतला जलाकर विरोध किया है.