तेजप्रताप ने मुकेश सहनी को छोटा भाई बताया, कहा- मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा जल्द राजद में आएंगे

तेजप्रताप ने मुकेश सहनी को छोटा भाई बताया, कहा- मुकेश सहनी, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा जल्द राजद में आएंगे

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से उनकी लगातार बातें हो रही है। मुकेश सहनी को छोटा भाई बताते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुकेश सहनी आरजेडी के साथ आएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी और जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा भी आरजेडी में आएंगे। चार दिन का इंतजार है जिसके बाद सभी आरजेडी में नजर आएंगे। 


वही राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर तेजप्रताप ने कहा कि इसमें संगठन के कई लोग रहेंगे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बैठक में रहेंगे या नहीं कंफर्म नहीं बता सकते। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि हमारे पिता जी पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं वे संगठन को अच्छे तरीके से चला रहे हैं। इसलिए फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष वे ही रहेंगे। 


वही बिहार को विशेष राज्य का दर्ज दिए जाने के सवाल पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारी माता जब सीएम थी उस वक्त भी उन्होंने यह मांग रखी थी लेकिन अब तक यह मांग पूरी नहीं हुई। वही आम बजट पर कहा कि नीतीश कुमार जहां इसका स्वागत कर रहे हैं वही दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा इससे निराश हैं। ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा क्यों नहीं आरजेडी में आ जाते हैं। नीतीश कुमार जी को भी आरजेडी में आ जाना चाहिए इसके लिए हम तो तैयार ही है। 


सेल्टर होम पर तेजप्रताप ने कहा कि बिहार पूरी तरह से अंधकार में जा चुका है बालिका गृह कांड में सरकार पूरी तरह से लिप्त है। जिसने भी गलत किया है उसे भगवान दंड जरूर देंगे। बिहार की सरकार काम के लिए नहीं बल्कि पूरी तरह से घोटालों के लिए है। बिहार में बेरोजगारी है रोजगार देने का वादा किया गया था लेकर रोजगार आज तक नहीं दिया गया। शिक्षकों को बिहार सरकार ने बर्बाद करने का काम किया है। बिहार में शिक्षा व्यवस्था बदहाल है।