तेजप्रताप का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा.. भकचोन्हर हैं नीतीश के मंत्री

तेजप्रताप का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा..  भकचोन्हर हैं नीतीश के मंत्री

PATNA : बिहार की राजनीति में नेताओं के अजब-गजब बयान अक्सर सुनने में आते हैं. राजद नेता और पूर्व स्वास्थय मंत्री तेजप्रताप यादव भी अपने बयानों के लिए खूब चर्चित रहते हैं. ऐसा ही एक बयान उन्होंने आज फिर दिया. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट करके बीजेपी के नेता और मंत्री जीवेश मिश्रा को भक्चोह्नर और जोकर बोल दिया है.


तेजप्रताप यादव ने लिखा है कि भकचोन्हर जीवेश मिश्रा तो खुद बहुत बड़ा जोकर, दिव्यांग पॉलिटिशियन है. जीवेश मिश्रा सुबाहु और रामसूरतराय मारीचि है. राम और लक्ष्मण करेंगे इन दोनों राक्षसों का वध. 15 लाख नौजवानों के अकॉउंट में देने का झूठा वादा करने वाले चले हैं. सत्य और नैतिकता  का पाठ सिखाने।। वाह रे सुबाहु और मारीचि



दरअसल, तेजप्रताप ने आज बिहार NDA में एमएलसी चुनाव में हुए सीटों के बंटवारे पर मुकेश शहनी और मांझी की नाराजगी पर कहा कि मुकेश शहनी मेरे छोटे भाई हैं और रोज उनसे बात होती है. तेजप्रताप यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कह दिया कि जीतन राम मांझी, मुकेश शहनी और उपेंद्र कुशवाहा चार दिनों के अंदर राजद में शामिल होंगे.


तेजप्रताप यादव के इस बयान पर बीजेपी के नेता और मंत्री जीवेश मिश्रा और रामसूरत राय ने जमकर निशाना साधा है. मंत्री जीवेश मिश्रा ने तेजप्रताप यादव के सरकार गिराने के दावे पर कहा कि सबसे बड़े पलटू राम तेजप्रताप यादव हैं. सुबह बोलते हैं और शाम में पलट जाते है. जगदानंद सिंह के बारे में भी वे बोलकर खुद पलट जाते थे. वही मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि यह सरकार 5 साल चलने वाली है. बिना तिलक फलदान के तेजप्रताप यादव सिंदूरदान करना चाहते हैं.