तेजप्रताप ने मांझी पर अपने अंदाज में दिया जवाब, बुढ़ापे का ख्याल रखें.. बंद कमरे में क्या करते हैं सब पता है

तेजप्रताप ने मांझी पर अपने अंदाज में दिया जवाब, बुढ़ापे का ख्याल रखें.. बंद कमरे में क्या करते हैं सब पता है

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बिहार से बाहर जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दो दिन पहले तंज कसा था. मांझी ने कहा था कि तेजस्वी यादव हनीमून मनाने गए हैं. अपने छोटे भाई के ऊपर मांझी के इस हमले का बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. तेज प्रताप यादव ने कहा है कि जीतन राम मांझी अपने बुढ़ापे का ख्याल रखें. बंद कमरे में मांझी क्या-क्या करते हैं मुझे सब पता है.

मांझी की पोल खोलेंगे तेजप्रताप

लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा है कि मांझी जी अपने आवास के कमरे में क्या-क्या करते हैं. मुझे सब पता है. जल्द ही मैं इसका पोल भी खोल लूंगा. मांझी को बुढ़ापे का ख्याल रखने की सलाह देते हुए तेज प्रताप ने कहा है कि उनका बेटा महिला पुलिस के साथ पकड़ा गया, लेकिन उन्हें यह दिखाई नहीं पड़ता. तेजप्रताप ने कहा कि अगर कोई बाहर गया है तो क्या वह हनीमून मनाने जाता है. 

मांझी ने हनीमून पर जाने का किया था दावा

आपको याद दिला दें कि जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के साथ-साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के ऊपर तंज कसते हुए यह कहा था कि यह तीनों नेता हनीमून मनाने के लिए बाहर जाते हैं.