तेजप्रताप को जवाब देने ले लिए तैयार है बागेश्वर की सेना, सोशल मीडिया पर छाया DSS का नया फूल फॉर्म

तेजप्रताप को जवाब देने ले लिए तैयार है बागेश्वर की सेना, सोशल मीडिया पर छाया DSS का नया फूल फॉर्म

PATNA : बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने बागेश्वर धाम वाले बाबा को चुनौती देने के लिए अपनी सेना तैयार किया था और यह दावा किया था कि बाबा बिहार आकर हिंदू - मुस्लिम करेंगे तो उनका भारी विरोध किया जाएगा। हालांकि, बागेश्वर सरकार ने कहा कि हम हिंदू - मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू - हिंदू करते हैं।  वहीं, दूसरी तरफ तेजप्रताप की फ़ौज DSS को लेकर एक नया फूल फॉर्म तैयार किया गया है। 


दरअसल, बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव अपनी एक संगठन चलाते हैं। जिनका नाम उन्होंने DSS दिया है। इसका फूल फॉर्म उन्होंने धर्म निरपेक्ष सेना दिया है। इसी संगठन के तरफ से बाबा बागेश्वर को चुनौती दी गयी थी। वहीं, अब कल जब बाबा बागेश्वर बिहार आए और तेजप्रताप यादव की सेना कहीं नहीं नजर आयी तो अब सोशल मिडिया पर यह ट्रेंड कर रहा है कि तेजप्रताप यादव की डीएसएस बाबा बागेश्वर की DSS के सामने हार गयी है। बाबा बागेश्वर की इस सेना को लेकर सोशल मीडिया पर जो फूल फ्रॉम बताया गया है वो है DSS यानि धीरेन्द्र शास्त्री सेना। 


मालूम हो कि, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है। बागेश्वर धाम 13 मई से 17 मई तक बिहार प्रवास पर हैं। यहां नौबतपुर के तरेतपाली  में उनका कार्यक्रम है। इसी दौरान लोगों ने कहा कि तेजप्रताप यादव को लेकर कहा कि, वे खुद नौंवी फेल हैं। किसी संत का विरोध नहीं करना चाहिए। इससे उनकी मानसिकता दिखती है। तेज प्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना होता है। 


इधर,पनाश होटल के पास बाबा का एक बड़ा सा पोस्टर फाड़ दिया गया है। बागेश्वर सरकार इसी होटल में ठहरे हुए हैं। बीजेपी ने इस पर नाराजगी जताई है। कहा जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बाबा के भक्त इससे नाराज हैं। इससे पहले भी बागेश्वर बाबा का पोस्टर फाड़ा गया था। आयोजकों ने इस मामले में पुलिस में कंप्लेंट भी दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। एक बार फिर बागेश्वर सरकार का पोस्टर फाड़कर विरोध जताया है।  हालांकि आनन-फानन में पोस्टर की मरम्मत ई भी कर दी गई है।