कृष्ण-अर्जुन साथ-साथ ! तेजप्रताप के तेवर से सहमे तेजस्वी बार-बार कर रहे मुलाकात

कृष्ण-अर्जुन साथ-साथ ! तेजप्रताप के तेवर से सहमे तेजस्वी बार-बार कर रहे मुलाकात

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच एक बार फिर मुलाकात हुई है। मुलाकात की तस्वीर को तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘चुनाव पर चर्चा’। राबड़ी आवास पर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के बीच मुलाकात हुई है। दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव न सिर्फ एक्टिव हैं बल्कि पार्टी में अपना वर्चस्व साबित करने की कोशिश में जुटे हैं।


तेजप्रताप की ऐसी कोशिशों का नुकसान आरजेडी 2019 के लोकसभा चुनाव में झेल चुकी है, ऐसे में तेजप्रताप के तेवर से सहमे तेजस्वी बार-बार उनसे मुलाकात कर रहे हैं और यह मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि कृष्ण-अर्जुन साथ हैं। आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने लालू से अपने लोगों के लिए आधा दर्जन सीटों की मांग की है। अंदरखाने से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक तेजप्रताप यादव अपनी डिमांड पर अड़ गये हैं।


यही नहीं वे बीते कुछ दिनों दो बार अचानक आरजेडी दफ्तर जाकर बैठक कर चुके हैं। तेजप्रताप आज भी आरजेडी कार्यालय पहुंचे थे और उन्होंने आरजेडी नेताओं के साथ बैठक की। इससे पहले तेजप्रताप जब पार्टी दफ्तर पहुंचे थे तो उन्होंने टिकट के दावेदारों से उनका बायोडाटा लिया था।