तेजस्वी के शरीर का हाल बेहाल है, बोले विजय सिन्हा..इस उम्र में भी मोदी जी योग और तप के बल पर पूरे देश को संवार रहे हैं

तेजस्वी के शरीर का हाल बेहाल है, बोले विजय सिन्हा..इस उम्र में भी मोदी जी योग और तप के बल पर पूरे देश को संवार रहे हैं

PATNA: पिछले दो दिनों से तेजस्वी यादव व्हील चेयर के सहारे पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखे गये। व्हील चेयर पर बाहर लाने के बाद उन्हें कार में बिठाकर आवास लाया गया। तेजस्वी यादव आज छपरा और सीवान में चुनावी रैली को संबोधित करने गये हुए थे। पिछले दो दिनों कमर में दर्द से तेजस्वी परेशान हैं। जिसके कारण चुनाव प्रचार में उन्हें दिक्कत हो रही है। 


इन परेशानियों के बावजूद तेजस्वी यादव लगातार चुनाव प्रचार में लगे हैं। ऐसी स्थिति में भी वो इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं और रैली को संबोधित कर रहे हैं। तेजस्वी के इस हालत पर बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी बड़े युवा है कमर में दर्द है बीमार भी है शरीर का हाल बेहाल है। मोदी जी इस उम्र में भी अपने योग और तप के बल पर पूरे देश को सजा और संवार रहे हैं।


वही रांची में प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) की टीम ने झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के ठिकानों पर छापेमारी की। जहां मंत्री के पीएस के घरेलू नौकर के घर से 25 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया। भारी मात्रा में कैश मिलने को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि करप्शन कितने चरम पर है। 1980 के बाद जो राजनीति के उच्चस्थ पद पर बैठा है। उन सबकी संपत्तियों की जांच होनी चाहिए जो राष्ट्र को लूटा है राष्ट्र को खोखला किया है। उन सबकी रिपोर्ट बननी चाहिए। ऐसे लोगों की संपत्ति जब्त होनी चाहिए और राजनीति करने पर बैन लगानी चाहिए। 


विजय सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचार की जब जांच होती है तो हाय तौबा मचाता है सहयोग करने के बजाय संवैधानिक संस्था पर ही उंगली उठाता है। बड़े युवा है कमर में दर्द है बीमार भी है शरीर का हाल बेहाल है। मोदी जी इस उम्र में भी अपने योग और तप के बल पर पूरे देश को सजा और संवार रहे हैं और विश्वकर्मा की संतान के रूप में सबके हित में काम कर रहे हैं तेजस्वी तो अपने हित और परिवार के हित में काम कर रहा है। समाज के लिए कौन सा काम कर रहे हैं अपनी उपलब्धि वो बता पा नहीं रहे है। युवा वो है या युवा मोदी जी है ये स्पष्ट है। आतंकवादियों पर विजय सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार में आतंकवादियों का मनोबल टूटा है। पाकिस्तान बेचैन है कि देश के प्रधानमंत्री फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिनके यार हैं आतंकवादी उग्रवादी भ्रष्टाचारी वो अपने यार के लिए नाटक नौटंकी करके अस्थिरता फैलाएंगे लेकिन वो सफल नहीं होंगे। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने साफ शब्दों में कहा है कि जो बीमारी पूरे देश में महामारी के रूप में फैला था अब उसे नहीं लौटने देंगे पूरी ताकत से आतंकवाद को खत्म करेंगे।