तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला, मानसिक और शारीरिक रूप से थक गए हैं CM

तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला,  मानसिक और शारीरिक रूप से थक गए हैं CM

PATNA: तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से थक गए हैं. यही कारण की कुछ भी बोलते रहते हैं. 



 तेजस्वी ने कहा कि वह 15 साल से बिहार के सीएम हैं इस तरह का बयान देते हैं. साढ़े चार लाख नौकरी के पद खाली है. नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार फिसड्डी है. साढ़े पांच लाख नौकरी देनी है. नीतीश कुमार के शासन में 60 घोटाला हुआ है. 30 हजार करोड़ रुपए का बंटरबांट हुआ है. 

जल जीवन हरियाली मिशन में 24 हजार करोड़ का है. इसमें भी घोटाला हुआ है. नीतीश कुमार के विज्ञापन में 500 करोड़ रुपए खर्च का पता चला है. वह भी सरकारी पैसा खर्च किया. नौकरियों के लिए पहले से प्लान बना रहता है और बजट बना रहता है. लेकिन इस तरह का बयान देना गलत है.

नीतीश ने 10 लाख नौकरी पर उठाया था सवाल

भोरे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कल तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. नीतीश कुमार ने कहा था कि बिना सोचे कुछ भी बोल देता है. हम पूछते हैं कि अगर 10 लाख नौकरी दोगे तो पैसा कहां से आएगा. क्या नकली नोट दोगे या जेल से पैसा आएगा. नीतीश कुमार ने कहा था कि 10 लाख लोगों को नौकरी क्यों दोगे. देना है तो बाकी लोगों को भी दो. बिना मतलब का कुछ भी बोलते रहता हैं. मेरे खिलाफ बोलने से प्रचार मिलता है. जब 15 साल शासन करने का समय मिला तो पति-पत्नी ने कुछ नहीं किया. बिहार को बर्बाद कर दिया. अब बड़े-बड़े दावे कर रहे है.