तेजस्वी ने JDU के सम्मेलन को नीतीश का फ्लॉप शो बताया, बोले.. जनता को छोड़िए कार्यकर्ता भी साथ नहीं हैं

तेजस्वी ने JDU के सम्मेलन को नीतीश का फ्लॉप शो बताया, बोले.. जनता को छोड़िए  कार्यकर्ता भी साथ नहीं हैं

MOTIHARI: तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी यात्रा के दौरान मोतिहारी में सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. कहा कि जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन फ्लॉप हो गया. जनता को छोड़िए जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने भी साथ नहीं दिया और वह गांधी मैदान नहीं पहुंचे. 


डिग्री होते हुए भी नौकरी नहीं

तेजस्वी ने कहा कि डिग्री रहते हुए भी बिहार के युवाओं के पास नौकरी नहीं है. 50 फीसदी परिवार के लोग पलायन कर चुके हैं. हर दूसरे परिवार के लोग दूसरे राज्य और विदेश में काम करने के लिए जाते हैं. तेजस्वी ने कहा कि आपलोग सरकार आरजेडी की बनाने हैं तो सबसे पहले डोमिसाइन नीति को सबसे पहले लागू करें. जिससे बिहार के युवाओं को 90 प्रतिशत तक रोजगार मिल सके. 

मोती झील को बनाएंगे बेहतर पर्यटन स्थल

तेजस्वी ने कहा कि सभा खत्म होने के बाद वह मोती झील को देखने जाएंगे. इस झील की सफाई के नाम पर डबल इंजन की सरकार के नेताओं ने लूटा है. लेकिन राजद की सरकार बनी तो मोती झील को बिहार का सबसे बेहतर पर्यटन स्थल बनाएंगे. तेजस्वी ने कहा कि अगर आप लोग बिहार में आरजेडी की सरकार बनाते हैं तो बंद चीनी मिलों को चालू कराएंगे. जिससे लोगों को रोजगार मिल सके.

हक मांगने वालों को डंडे से पिटवाते हैं

तेजस्वी ने कहा कि लालू-राबड़ी की शासन काल में रोजगार दिया गया उसको खत्म किया जा रहा है. जब अपनी हक की मांग को लेकर पटना में शिक्षक जाते हैं तो धरना प्रदर्शन करते हैं तो नीतीश कुमार डंडे से पिटवाते हैं. क्या आप लोगों को डंडे वाली सरकार चाहिए. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंके.