राक्षस राज में जंगलराज की बात बेमानी, तेजस्वी ने नीतीश की वर्चुअल रैली के बाद किया पलटवार

राक्षस राज में जंगलराज की बात बेमानी, तेजस्वी ने नीतीश की वर्चुअल रैली के बाद किया पलटवार

PATNA: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली के बाद पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुझे कहते हैं कि ज्ञान नहीं है. लेकिन खुद विधानसभा में बोले थे कि मास्क नहीं पहनना है. फिर बाद में बोले कि हमने तो स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट पढ़ दी. नीतीश कुमार को ज्ञान वही है तो अधिकारी बताते हैं.  तेजस्वी यादव ने नीतीश के सुशासन की सरकार पर भी सवाल उठाया है. तेजस्वी ने कहा कि राक्षस राज में वह जंगल राज की बात करते हैं. आज की वह बातें नहीं करते हैं. लेकिन नीतीश को 15 साल पुरानी बातें याद है.


तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार से हमने दो सवाल पूछे थे,लेकिन जिन सब सवालों का जवाब बिहार जानना चाहता है उन सवालों का जवाब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नहीं दिया. नीतीश कुमार जब वर्चुअल रैली संबोधित कर रहे थे तो उनके चेहरे पर परेशानी और झल्लाहट साफ नजर आ रही थी. 1 मार्च की रैली की तरह आज की रैली भी सुपर डुपर फ्लॉप रही है. नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने नकार दिया है.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार का जितना राजनीतिक अनुभव है मेरी उम्र इतनी भी नहीं है. लेकिन फिर भी नीतीश कुमार ने मेरे सवालों का जवाब नहीं दिया. मैं चुनौती देता हूं जहां चाहे वहां मुझसे बहस कर लें तथ्यों के साथ. विधानसभा में भी कोरोना पर मेरे सवालों का जवाब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नहीं दिया 6 महीने बाद भी बेहतर तरीके से आरटी पीसीआर जांच नहीं हो रही है. एंटीजन टेस्ट के फर्जी आंकड़ों के साथ लोगों को गुमराह कर रहे हैं. आज के संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह नहीं बताया पुराना संकट में दूसरी जगह पर फंसे लोगों को बिहार आने से उन्होंने मना किया था. चिट्ठी निकाली गई कि प्रवासी बिहारी गुंडे हैं.