तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई, कहा.. पश्चिम बंगाल की 'ममतामयी' जनता को साधुवाद

तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई, कहा.. पश्चिम बंगाल की 'ममतामयी' जनता को साधुवाद

PATNA : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस रुझानों में बड़ी जीत हासिल करती दिख रही है. इन रुझानों के बाद से ही ममता बनर्जी की जीत को लेकर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं का बधाई दी है.


तेजस्वी यादव ने  अपने अंदाज में ट्वीट कर कहा है कि "पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।"




तेजस्वी यादव के साथ-साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने भी ममता बनर्जी को बधाई दी है. हाल ही में जेल से छूटे लालू यादव ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को बधाई देते हुए लिखा कि "सभी विपक्षियों के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के लिए ममता बनर्जी को हार्दिक बधाई. मैं आपको अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देता हूं."




लालू यादव ने ये भी लिखा कि "मैं बंगाल के लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं और बधाई देना चाहता हूं. जिन्होंने ईमानदारी से दीदी को वोट दिया और भाजपा के तीखा और विभाजनकारी प्रोपगेंडा में नहीं पड़ें."



आपको बता दें कि अब तक आए रुझानों में पश्चिम बंगाल में बदलाव नहीं दिख रहा है. यहां सत्ताधारी टीएमसी की ही सरकार बरकरार रहती दिख रही है. बंगाल में टीएमसी ने रुझानों में 200 का आंकड़ा पार कर लिया है. ताजा आंकड़े के मुताबिक टीएमसी 206 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं बीजेपी 83 सीटों पर पहुंच गयी है. सबसे बुरा हाल लेफ्ट और कांग्रेस गठबंधन का है. रुझानों के मुताबिक गठबंधन सिर्फ एक सीट पर आगे चल रहा है, जबकि दो सीटों पर अन्य उम्मीदवार आगे हैं.




उधर पार्टी की जीत से उत्साहित टीएमसीे के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसना शुरू कर दिया. पार्टी की सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने पूछा कि दीदी ओ दीदी कहने वाले दादा कहां चले गये? काकोली ने कहा कि यह बंगाल है यार, यहां झूठ नहीं चलता.