अपराधियों को संरक्षण देते हैं नीतीश कुमार, JDU विधायक अमरेंद्र पांडेय आजतक नहीं हो पाया गिरफ्तार

अपराधियों को संरक्षण देते हैं नीतीश कुमार, JDU विधायक अमरेंद्र पांडेय आजतक नहीं हो पाया गिरफ्तार

PATNA:  बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एक दूसरे पर पलटवार करने का सिलसिला जारी है. तेजस्वी यादव ने क्राइम को लेकर एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला हैं. तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण देते हैं. 

अमरेंद्र पांडेय नहीं हो पाया गिरफ्तार

तेजस्वी यादव ने कहा बिहार में क्राइम का क्या हाल है. यह बिहार की जनता देख चुकी है. आज तक सीएम अपने विधायक अमरेंद्र पांडेय को गिरफ्तार नहीं करवा पाए. वह अपराधियों को संरक्षण देते हैं. बालिका गृह कांड के आरोपियों को बचाया गया है. अश्विनी कुमार चौबे के बेटे को आजतक गिरफ्तार नहीं किया गया. 

तेजस्वी यादव ने बक्सर कांड पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह पूरा मामला जघन्य अपराध है. नीतीश कुमार हर मोर्चे पर बिफल है. बिहार में अपराध बढ़ते ही जा रहा है और इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. इस तरीके की बात करते हैं. तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए हसनपुर रवाना हुए.  इस दौरान ही नीतीश पर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने किस आधार पर यह कहते हैं कि क्राइम, कम्युनलिज्म और करप्शन से समझौता नहीं करेंगे. लेकिन जनता उनका असली चेहरा देख रही है.