तेजस्वी-राजश्री को बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे किन्नर समाज के लोग, आशीर्वाद देने पंडित पुरोहित भी पहुंचे

तेजस्वी-राजश्री को बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे किन्नर समाज के लोग, आशीर्वाद देने पंडित पुरोहित भी पहुंचे

PATNA : राबड़ी आवास के बाहर आज सुबह गजब नजारा देखने को मिला. तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव को आशीर्वाद देने किन्नर समाज के लोग पहुंच गये. वह राबड़ी आवास के बाहर ही बधाई गीत गाने लगे और नाचने लगे. 


हालांकि अभी इन्हें अंदर नहीं जाने का मौका नहीं मिला है. लेकिन इन्हें जल्द ही बुलाया जायेगा, क्योंकि किन्नरों का आशीर्वाद भगवान का आशीर्वाद माना जाता है. इसके साथ ही पंडित पुरोहित भी राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं आशीर्वाद देने. बेतिया से आने वाले ये पंडित तेजस्वी और राजश्री को आशीर्वाद देने आये हैं.


मां कामख्या द्वार के पंडित ने कहा कि ये ब्राहमण का आशीर्वाद है कि अगले चुनाव में तेजस्वी मुख्यमंत्री बनें. माता रानी की कृपा से दोनों पति पत्नी सुखी रहें. लालू यादव की सेहत के लिए भी आशीर्वाद दिया.


तेजस्वी यादव ने भले ही दिल्ली में शादी कर ली हो, पर अब वह अपने सभी रिश्तेदारों, दोस्तों और विधायकों से मिल रहे हैं. मंगलवार को उन्होंने अपने कई विधायकों से मुलाकात की है. सभी विधयक उन्हें शुभकामना देने राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं. आज भी बधाई देने वाले पहुंच रहे हैं. तेजस्वी यादव कुछ लोगों से मिल रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को निराश भी लौटना पड़ रहा है.