तेजस्वी पटना पहुंचे लेकिन कोरोना की वैक्सीन नहीं लेंगे, कह दी यह बात

तेजस्वी पटना पहुंचे लेकिन कोरोना की वैक्सीन नहीं लेंगे, कह दी यह बात

PATNA : पश्चिम बंगाल और असम दौरे के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज शाम पटना पहुंच गए. तेजस्वी यादव ने पटना पहुंचने के बाद पश्चिम बंगाल और असम चुनाव को लेकर आरजेडी का स्टैंड क्लियर किया. तेजस्वी पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी बिना शर्त तृणमूल कांग्रेस का समर्थन करेंगी. ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कोलकाता में ही इसका ऐलान कर दिया था. 


पटना पहुंचे तेजस्वी यादव से जब यह सवाल किया गया कि वो कोरोना की वैक्सीन कब ले रहे हैं तो तेजस्वी यादव ने स्पष्ट तौर पर कहा कि फिलहाल कोरोना वैक्सीन लेने की क्रेटेरिया में वह नहीं आते. तेजस्वी ने कहा कि उनकी उम्र 50 साल से कम है. लिहाजा फिलहाल उन्हें कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लेनी है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वैक्सीन देने के लिए जो मौजूदा चरण चलाया जा रहा है, उसमें 50 साल या उससे ऊपर के लोगों के साथ साथ केवल उन्हीं लोगों को टिका दिया जाना है, जो किसी खास बीमारी से ग्रसित है.


तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने आसाम और गुवाहाटी में कांफ्रेस और अन्य दल के नेताओं के साथ बातचीत हुई है. आरजेडी वहां गठबंधन बनाकर चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा आरजेडी ने यह निर्णय लिया है कि बंगाल चुनाव में बिना शर्त टीएमसी को समर्थन देगी. ममता बनर्जी ने बंगाल चुनाव में प्रचार करने को कहा है. मैं चुनाव प्रचार में भी शामिल रहूँगा.