हिना शहाब की तबीयत बिगड़ी तो देर रात अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, ओसामा से की मुलाकात

हिना शहाब की तबीयत बिगड़ी तो देर रात अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, ओसामा से की मुलाकात

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल के अंदर खाने से इस वक्त की बड़ी और ताजा खबर सामने आ रही है। पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के निधन के बाद पहली बार उनके परिवार वालों से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई है। दरअसल दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब है। पटना के एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल देर रात हिना शहाब का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। 


पटना के जिस बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में हिना शहाब का इलाज चल रहा है वहां तेजस्वी के साथ अन्य विधायक भी पहुंचे थे। तेजस्वी ने वहां पहुंचकर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की। उनकी मां हिना शहाब की तबीयत के बारे में जानकारी ली। इस दौरान काफी देर तक तेजस्वी और ओसामा एक साथ बैठे रहे। आपको बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद लगातार उनके समर्थकों में इस बात को लेकर नाराजगी रही है कि लालू परिवार ने शहाबुद्दीन के परिवार की सुध नहीं ली। 



फर्स्ट बिहार को मिली जानकारी के मुताबिक ओसामा इस दौरान काफी देर तक के तेजस्वी से व्यक्तिगत बातचीत करते रहे। आरजेडी के वरिष्ठ नेता अवध बिहारी चौधरी और अख्तरुल शाहीन भी वहां मौजूद थे। तेजस्वी यादव ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी हिना शहाब की तबीयत के बारे में जानकारी ली। दरअसल तेजस्वी यादव को विधानमंडल दल की बैठक के दौरान इस बात की जानकारी मिली थी कि शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब है और उनका इलाज पटना के एक अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद तेजस्वी बैठक से निकले और सीधे अस्पताल गए।