तेजस्वी ने आरजेडी के बिहार बंद से पहले निकाला मशाल जुलूस, साधा सरकार पर निशाना

तेजस्वी ने आरजेडी के बिहार बंद से पहले निकाला मशाल जुलूस, साधा सरकार पर निशाना

PATNA : शनिवार को बुलाए गए बिहार बंद के पहले आज आरजेडी ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एनआरसी और सीएए के खिलाफ लोगों से एकजुट होकर विरोध की अपील की।


प्रदेश आरजेडी कार्यालय से निकले इस मशाल जुलूस में कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए। लोगों ने 'नीतीश कुमार इस्तीफा दो' और बिहार सरकार हाय-हाय के नारे लगाए। 

तेजस्वी यादव ने इस मौके पर कहा कि हम शांत तरीके से विरोध करेंगे। पार्टी की तरफ से साफ तौर पर निर्देश दे दिया गया है कि अहिंसक तरीके से CAA का विरोध करेंगे।उन्होनें सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं पर बेजा लाठी बरसाएगी तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाएं।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि वे तो खुद भाजपा यानि 'भारत जलाओ पार्टी' की गोद में बैठे हैं। नीतीश बिहार में एनआरसी लागू नहीं करने का कोरा आश्वासन दे रहे हैं। अब बिहार की जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होनें कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी कौन से बिल में छिपे हैं जो कहते थे कि बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगा जबकि उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरे देश में इसे लागू करने की बात करते हैं।