तेजस्वी का खुलासा, बिहार के 64 फीसदी मंत्री हैं दागी, सरकार के संरक्षण में बिक रही शराब

तेजस्वी का खुलासा, बिहार के 64 फीसदी मंत्री हैं दागी, सरकार के संरक्षण में बिक रही शराब

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार में शराब की अवैध बिक्री और  बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय के घर से शराब की बरामदगी को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बात सिर्फ रामसूरत राय की नहीं है. बिहार सरकार के 64 फिसदी मंत्री दागी हैं, और बिहार सरकार के संरक्षण में शराब बिक रहा है. नीतीश सरकार के मंत्री और एमएलए दारू बिकवाने का काम करते हैं. लेकिन नीती जी बेबस, कमजोर, मजबूर और थके हुए सीएम हैं. मैं ये मानता हूं कि देश में इनसे कमजोर कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं हैं. 

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय के घर से शराब की बरामदगी को लेकर कहा कि मंत्री रामसूरत रॉय के एक प्लॉट से शराब बरामद हुई है. इसलिए नीतीश जी को इनसे इस्तीफा लेना चाहिए और तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार को दिखाई नहीं देता है. जब हमलोग नीतीश जी को बोलते हैं तो वो ऐसे रिएक्ट करते हैं जैसे उन्हें कुछ मालूम ही नहीं है.इसके बाद तेजस्वी यादव ने अशोक चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा कि मेवा लाल चौधरी को आरोप के बाद पद से हटाया गया, लेकिन उनकी जगह अशोक चौधरी को मंत्री बनाया गया, पर यह बात किसी से छुपी नहीं है कि अशोक चौधरी पर भी आरोप लगे हैं. 

वहीं मुकेश सहनी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार सरकार के एक ऐसे भी मंत्री हैं जो अपनी जगह भाई को सरकारी कार्यक्रम में भेज देते हैं औऱ उन्हें विआईपी ट्रिटमेंट मिलता है. 

तेजस्वी यादव ने रामसूरत राय को लेकर कहा कि जिस स्कूल की जमीन से शराब मिली है वो रामसूर राय के पिता के नाम पर हैं. वहीं रामसूरत राय उस स्कूल के संस्थापक हैं. एफआईआर की कॉपी दिखाते हुए तेजस्वी ने कहा कि रामसूरत राय को जल्द से जल्द इस्तीफा देना चाहिए.