तेजस्वी ने चुनाव आयोग को भाजपा आयोग बताया, सुशील मोदी को भी दिया जवाब

तेजस्वी ने चुनाव आयोग को भाजपा आयोग बताया, सुशील मोदी को भी दिया जवाब

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर चुनाव प्रचार से रोक लगाए जाने पर तेजस्वी यादव ने नाराजगी जताई है। दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा है कि चुनाव आयोग अब बीजेपी मीडिया सेल की तौर पर काम कर रहा है। तेजस्वी ने कहा कि हकीकत यह है कि चुनाव आयोग और भाजपा आयोग बनकर रह गया है। जिस तरह एकतरफा कार्रवाई की जा रही है वह इस बात का प्रमाण है।


बीजेपी सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की तरफ से लगाए आरोपों पर जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी को उनकी खुद की पार्टी नहीं पूछ रही है। पूर्व उपमुख्यमंत्री हाशिए पर चले गए हैं लिहाजा खबरों में बने रहने के लिए वह कुछ भी बयान देते रहते हैं। तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी कितना सच बोलते हैं यह बात सबको पता है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मधुबनी कांड के पीछे बीजेपी विधायक की भूमिका रही है। इस मामले में अब तक के बीजेपी नेताओं के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। खुद पीड़ित परिवार के लोग बयान दे रहे हैं लेकिन सुशील मोदी अपनी डफली बजाने से बाज नहीं आते। 


बिहार में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष ने सभी से सचेत रहने को कहा है। तेजस्वी ने कहा कि सरकार को कोरोनावायरस के लिए और बेहतर स्वास्थ्य इंतजाम करना चाहिए।